Connect with us

बैंक में चाय पानी पिलाने वाले दीपक रातों रात बने करोड़पति, ऐसे चमकी किस्मत…

उत्तराखंड

बैंक में चाय पानी पिलाने वाले दीपक रातों रात बने करोड़पति, ऐसे चमकी किस्मत…

DREAM 11 : इंसान की किस्मत कब जाग जाए, इसका कोई भरोसा नहीं है। किस्मत राजा को रंक और रंक को राजा बना देती है। ऐसा ही वाक्या उत्तराखंड के युवक के साथ हुआ है। बैंक में चाय पानी पिलाने का काम करने वाले दीपक रातोंरात करोड़पति बन गया हैं। उनकी इस उपलब्धि पर जहां परिवार में खुशी का माहौल है, वहीं बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…

मिली जानकारी के अनुसार दीपक कुमार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के फल्दा गांव निवासी है। वर्तमान में वह एसबीआई कल्जीखाल में चाय पानी पिलाने का काम करत है। लेकिन ड्रीम 11 में टीम बनाकर वह रातोंरात करोड़पति बन गए है। उनके खाते में 70 लाख की धनराशि भी आ गई है। गरीब घर से ताल्लुक रखने वाले दीपक कुमार के करोड़पति बनने की खबर सुनते ही परिवार में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: बलूनी अस्पताल ने करवाया निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन…

बताया जा रहा है कि उन्होंने आठ मई को आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स एवं पंजाब किंग्स के आयोजित हुए मैच की अपनी टीम बनाकर न केवल नंबर तीन की रैंक हासिल की। दीपक ने इस मैच में अपनी 10 टीम बनाई थी। उनके 10वें नंबर की टीम को 817 अंक हासिल हुए। उन्होंने अपनी इस टीम में गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को कप्तान जबकि विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज़ को उपकप्तान बनाया था। इसके अलावा उनकी इस टीम में दो आलराउंडर, चार बल्लेबाज तथा चार गेंदबाज शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: राजकीय मेडिकल कॉलेजों को मिले 104 लैब टैक्नीशियन…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top