Connect with us

आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

उत्तराखंड

आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

रुड़की। नगर भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा की बहन और उनके जीजा ने उन पर फर्जी दस्तावेज बनाकर बहन की ही संपत्ति को हथियाना का आरोप लगाया है, इतना ही नहीं उनका आरोप यह भी है कि कोर्ट के आदेश जारी होने के बाद भी विधायक के प्रभाव में स्थानीय पुलिस भी मुकदमा दर्ज नहीं कर पा रही है। बहन और बहनोई इंसाफ की मांग को लेकर यहां से वहां भटक रहे हैं लेकिन उन्हें इंसाफ की राह अभी तक मिलती नहीं दिख रही है।

रामनगर स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए शहर विधायक प्रदीप बत्रा के जीजा अनिल कपूर और उनकी बहन मंजू कपूर ने मीडिया से प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि शहर विधायक प्रदीप बत्रा इतने क**** पन पर उतर आए हैं कि उन्होंने अपनी बहन की संपत्ति को चोरी छिपे फर्जी दस्तावेज बनाकर हथिया लिया है। जीजा अनिल कपूर ने बताया कि जब उन्हें पता चला तो विधायक की बहन मंजू कपूर ने इसका विरोध किया। इसके बाद विधायक ने बहन को ही नहीं बल्कि मुझे भी धमकी देते हुए कहा कि “तू चाहे कहीं भी चला जा मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकता”।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: एक बार गंगा फिर उफान पर, चेतावनी रेखा के हुआ पार…

बहन और जीजा ने बताया कि वह तभी से इंसाफ की मांग को लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन और मुख्यमंत्री तक के चक्कर काट चुके हैं लेकिन स्थानीय पुलिस विधायक के प्रभाव में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर पा रही है। उन्होंने बताया कि चारों तरफ से निराशा हाथ लगने के बाद वह कोर्ट की शरण में पहुंचे। जहां कोर्ट ने मामले को गंभीर मानते हुए 156/3 में मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए। उन्होंने बताया कोर्ट कि चारों तरफ से निराशा हाथ लगने के बाद वह कोर्ट की शरण में पहुंचे। जहां कोर्ट ने मामले को गंभीर मानते हुए 156/3 में मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए। उन्होंने बताया कोर्ट के आदेश जारी होने के कई दिनों बाद भी स्थानीय पुलिस विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर पा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: MDDA ने ऋषिकेश मे की अवैध निर्माण बिल्डिंग सील…

उन्होंने कहा कि यह न्यायालय के आदेशों की अवहेलना नहीं है तो और क्या है। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि मामले में तत्काल विधायक प्रदीप बत्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें इंसाफ दिलाया जाए। उन्होंने रुड़की शहर की जनता से भी कहा कि ऐसे विधायक को शहर की जनता कैसे झेल रही है जो कि अपनी बहन की संपत्ति को ही फर्जी दस्तावेजों बनाकर हथिया लेता है, वह आम जनता के साथ क्या ही न्याय कर पाता होगा!

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मूसलाधार बरसात ने मचाई तबाही, जगह जगह नुकसान…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top