Connect with us

ऋषिकेश में एक होटल मे मिले में युवक-युवती के शव, मची सनसनी…

उत्तराखंड

ऋषिकेश में एक होटल मे मिले में युवक-युवती के शव, मची सनसनी…

उत्तराखंड के देहरादून जिले की ऋषिकेश कोतवाली से सनसनीखेज मामला आ रहा है। यहां आज सोमवार 20 एक होटल में दो शव मिले है। जिससे हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दोनों ने देर रात ही कमरा लिया था। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जाचं शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस को प्राथमिक तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रचार: जम्मू मे धामी ने कहा, आतंकवाद करने की अब किसी मे हिम्मत नहीं…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हरिद्वार-ऋषिकेश रोड पर कोयल घाटी के पास होटल मधुबन इन में युवक-युवती के शव मिले है। बताया जा रहा है कि होटल के कमरे में रूके हुए युवक-युवती ने सुबह से दरवाजा नहीं खोला था। जिस पर होटल प्रबंधक ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि युवक का शव फंदे से लटका हुआ था, वहीं युवती की लाश बेड पर पड़ी हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  बधाई: सीएम धामी राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थान के छात्रों को नियुक्ति पत्र देकर दी शुभकामनाएं…

बताया जा रहा है कि होटल के एंट्री रजिस्ट्रर में युवक ने अपना नाम हिमांशु राजपूत निवासी अलीपुर बिजनौर और युवती ने अपना पता वर्षा राजपूत निवासी सर्वहारा नगर ऋषिकेश लिखा था। पुलिस को प्राथमिक तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिली है, इसीलिए अभी स्पष्ट तौर पर आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top