Connect with us

Crime: यहां बेटे ने अपने पिता को पहुंचा दिया परलोक,दहशत में हैं क्षेत्र के लोग,पढ़िए जुर्म की दास्तां…

उत्तराखंड

Crime: यहां बेटे ने अपने पिता को पहुंचा दिया परलोक,दहशत में हैं क्षेत्र के लोग,पढ़िए जुर्म की दास्तां…

कुमांऊ। उत्तराखंड की शांत वादियों में जुर्म अपनी लगातार दस्तक देने लगा है। राज्य के खटीमा में पारिवारिक कलह के चलते श्रीपुर बिचवा में कलियुगी बेटे ने माता-पिता को डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बुजुर्ग पिता की मौत हो गई, जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: बदरीनाथ हाइवे पर पहाड़ी से आये मलबे में दबे चार नेपाली मजदूर, एक की मौत, तीन घायल…

देर रात श्रीपुर बिचवा के 70 वर्षीय धर्म सिंह बोरा की अपने बेटे लक्ष्मण सिंह बोरा के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि लक्ष्मण ने अपने पिता को डंडे से पीटना शुरु कर दिया, जिसमें उनके सिर पर गंभीर चोट लग गई। बीच- बचाव करने पहुंची मां भवानी देवी को भी आरोपी बेटे ने डंडे से पीट दिया। आसपास के लोगों ने दोनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने धर्म सिंह बोरा को मृत घोषित कर दिया। घायल भवानी देवी का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: भारी बरसात का अलर्ट, पैदा हो सकते हैं बाढ़ जैसे हालात...

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि लक्ष्मण नशे का लती है। वह अक्सर अपने घर में मारपीट करता रहता है। उसके दो छोटे जुड़वा भाई भी हैं। सीओ बीएस भंडारी ने बताया कि इस मामले में मृतक के दूसरे बेटे श्याम सिंह बोरा की तहरीर पर लक्ष्मण सिंह बोरा के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: लेट लतीफी से ऑफिस आने वाले अधिकरियों, कर्मचारियों पर गिरी गाज, कुछ का तबादला, कुछ का वेतन कटा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top