Connect with us

Crime: कोई घर की बहन-बेटी को कॉल करके परेशान करें,आपका रिएक्शन क्या होगा जरा यह खबर पढ़ कर बताना,,,

उत्तराखंड

Crime: कोई घर की बहन-बेटी को कॉल करके परेशान करें,आपका रिएक्शन क्या होगा जरा यह खबर पढ़ कर बताना,,,

देहरादून। टीएचडीसी कॉलोनी में रहने वाली एक युवती को अज्ञात व्यक्ति 15 दिन से कॉल कर 50,000 रुपए की मांग कर रहा है। बोलता है तुमने ऑनलाइन लोन लिया है। 10 मिनट में पैसा भेज दो तो नहीं तो जान से मार देगा। इतना ही नहीं युवती की फोटो पर गंदी गंदी बातें लिखकर जान पहचान वालों को भेज दी।

युवती की जान पहचान वालों को व्हाट्सएप के माध्यम से फोटो भेजने के बाद उनको भी फोन कर गाली-गलौच कर पैसे देने के लिए उन पर दबाव बना रहा है। बाद में सेटलमेंट की बात कर 5 हजार रुपए में फाइनल कर लेता है। पिछले माह 28 मार्च से युवती को कॉल कर धमकी दे रहे शातिर का का कहना है कि वह किसी कंपनी में काम करता है। जिससे युवती ने ऑनलाइन लोन लिया है। युवती ने उसके खिलाफ एफआईआर करा दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: अभी बरसात से नहीं मिलेगी निजात, अलर्ट जारी…

-झूठा लोन देने का दावा कर किसी की बहन बेटी को परेशान कर रहा

15 दिन से टार्चर की शिकार हो रही युवती ने पटेल नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, कि अलग अलग नम्बर से आरोपी 28 मार्च से परेशान कर रहा है। पैसों की मांग करने जान से मारने की धमकी देता है। गाली गलौज करता है। युवती की फोटो का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहा है। साथ ही रिश्तेदारों और जान पहचान वालों को भी काल कर उन पर भी लोन के पैसे दिलाने के लिए कह रहा है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top