Connect with us

हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना जारी, रूझान आने शुरू…

उत्तराखंड

हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना जारी, रूझान आने शुरू…

Haridwar Panchayat Chunav: उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सुबह आठ बजे से ब्लॉक वार मतगणना शुरू हो गई है। जिसके रूझान भी आने शुरू हो गए हैं। प्रत्याशियों की किस्मत का आज फैसला होना है। मतगणना में प्रत्याशियों समेत काफी संख्‍या में समर्थक भी पहुंचे। ऐसे में पुलिस ने सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: कंही पौधे रोपण तो कंही हरे पेड़ो पर चली आरी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मतगणना के लिए पहले 180 टेबल लगाई जाती थी, लेकिन इस बार बड़ा फेरबदल करते हुए मतगणना के लिए 277 टेबल लगाई गई हैं। वहीं, मतगणना में लगे कर्मचारियों की संख्या में भी बढ़ोतरी की गई है। गांव में नई सरकार देखने के लिए लोग काफी लंबे समय से इंतजार में थे। जिसके लिए लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है। अब मतगणना जारी है। हालांकि, फाइनल परिणाम दोपहर के बाद आने शुरू होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हंगामा: अस्पताल मे भर्ती मरीज की मौत, परिजनों ने हंगामा काटा…

वहीं दूसरी ओर लक्सर ब्लॉक में मतगणना की शुरुआत होते ही हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि मतगणना में निगरानी को प्रत्याशियों की ओर से बनाए गए कई एजेंटों का आरोप की मतपेटिकाओं की सील पहले से टूटी है। हंगामे के कारण मतगणना प्रभावित हुई है । आरओ के आदेश पर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: सचिव गृह शैलेश बगोली ने ली प्रदेश के यातायात प्रबन्धन को लेकर बैठक, दिए ये निर्देश…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top