Connect with us

करप्शन: भ्रष्टाचार से तंग आकर युवक हुआ मौत के लिए तैयार, गांव में हड़कम्प, SDRF ने बचाई जान…

उत्तराखंड

करप्शन: भ्रष्टाचार से तंग आकर युवक हुआ मौत के लिए तैयार, गांव में हड़कम्प, SDRF ने बचाई जान…

उत्तरकाशी: प्रदेश के उत्तरकाशी जनपद के भटवाड़ी प्रखंड में एक ग्रामीण भ्रष्टाचार से परेशान होकर पुल पर मौत के लिए चढ़ गया। युवक का नाम सचेन्द्र रावत है, समय-समय पर गांव में होते कथित भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाता रहता है। आज सचेन्द्र रावत क्षेत्र में भ्रष्टाचार द्वारी नटिन मोटर मार्ग पर बने मोटर पुल पर चढ़ गया। लगभग 300 फीट ऊंचे मोटर पुल से मौत को गले लगाने की धमकी धमकी देने लगा। जब इसकी सूचना जब द्वारी और निटिन गांव के ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीण तत्काल रस्सी लेकर मौके पर पहुंचे और युवक से छलांग नहीं लगाने के लिए कहते रहे।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चा: डीएम सविन ने आशाओ से उनकी समस्या को जाना, किया संवाद…

ग्रामीणों ने इसकी सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को दी। जिसके बाद जिला प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। वहीं मौके पर तत्काल एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची और युवक को पुल से नीचे उतरने को कहा लेकिन युवक पुल से नीचे नहीं उतरा। युवक जनपद के स्वजल विभाग में हो रहे कार्यों में धाधली की वजह से नाराज चल रहा है। युवक ने स्वजल विभाग पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। युवक ने स्वजल विभाग में हो रहे कार्यों से संबंधित एक आरटीआई भी लगाई हुई है। युवक के अनुसार सूचना मांगने पर भी नहीं दी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: डीएम भी हुए ओवर रेटिंग के शिकार, आम आदमी बनकर पहुंचे शराब की दुकान मे…

जिसके बाद सचेंद्र ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि इस भ्रष्टाचार के मामलों में कोई कार्रवाई नहीं होने के चलते वह पुल पर चढ़ जाएगा। वहीं उसके इस तरह पुल पर चढ़ने की सूचना के बाद एसडीएम भटवाड़ी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों के साथ मिलकर उस युवक को मानने की कोशिश की। ग्रामीणों ने बताया कि युवक सचेंद्र रावत लंबे समय से गांव में होते भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता रहा है, लेकिन इस बार विभाग द्वारा उसे सूचना न देने पर उसे यह कदम उठाना पड़ा। बाद युवक को किसी तरह समझाकर एसडीआरएफ की टीम ने नीचे उतारा।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, जांच शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top