Connect with us

महिला उत्पीड़न, भ्रष्टाचार समेत कई मुद्दों पर कांग्रेस का सचिवालय कूच…

उत्तराखंड

महिला उत्पीड़न, भ्रष्टाचार समेत कई मुद्दों पर कांग्रेस का सचिवालय कूच…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में आज सोमवार को उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चकराता विधायक प्रीतम सिंह गुट ने सचिवालय घेराव के लिए रैली निकाली। ये रैली अंकिता भंडारी हत्याकांड सहित कई मुद्दों को लेकर निकाली। बताया जा रहा है कि सचिवालय कूच के दौरान कुछ प्रदर्शनकारी कांग्रेस नेता सुरक्षा घेरा लांग कर सचिवालय गेट तक पहुंच गए जिसको लेकर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: बलूनी अस्पताल ने करवाया निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आज सुबह बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और विधायक पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में एकत्र हुए। जिसमें नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, विधायक मयूख महर, हरक सिंह रावत, भुवन कापड़ी, सहित कई विधायक और नेता शामिल हुए। राज्य के विभिन्न मुद्दों को लेकर यह प्रदर्शन किया गया। इसमें UKSSSC पेपर घोटाला, अंकिता भंडारी हत्याकांड, प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी और महंगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था जैसे तमाम मुद्दे रहे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: सचिव गृह शैलेश बगोली ने ली प्रदेश के यातायात प्रबन्धन को लेकर बैठक, दिए ये निर्देश…

इस दौरान चकराता विधानसभा से सैकड़ों कार्यकर्ता और पार्टी के तमाम नेता रेंजर ग्राउंड मैदान में एकत्रित हुए और एक जनसभा का आयोजन किया गया। बताया जा रहा है कि रोके जाने से नाराज प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेडिंग को लांग ने की कोशिश की। जिसको लेकर पुलिस ने पूरा जोर लगा दिया लेकिन इस दौरान सुरक्षा घेरे को धत्ता बताते हुए कई प्रदर्शनकारी सचिवालय गेट तक पहुंचने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें 👉  मुलाक़ात: राज्य सभा सांसद भट्ट ने जाना पत्रकार योगेश डिमरी का हाल-चाल…

जैसे ही उन्होंने सचिवालय के भीतर प्रवेश करने की कोशिश की पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिस ने कांग्रेसियों को दबोच कर हिरासत में ले लिया। वहीं, कांग्रेस की गुटबाजी एक बार फिर देखने को मिली। कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा कि सचिवालय कूच प्रीतम सिंह का व्यक्तिगत कार्यक्रम है।

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top