Connect with us

कांग्रेस नेता के. डी गहतोड़ी ने की भाजपा ज्वाइन, सीएम धामी ने दिलाई सदस्यता

उत्तराखंड

कांग्रेस नेता के. डी गहतोड़ी ने की भाजपा ज्वाइन, सीएम धामी ने दिलाई सदस्यता

देहरादूनः उउत्तराखंड की सियासत में हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है। चुनाव से पहले से शुरू हुआ दलबदल का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी एवं पूर्व नानकमत्ता मंडी चेयरमैन के. डी गहतोड़ी ने भाजपा ज्वाइन की है। गहतोड़ी को सीएम धामी ने भाजपा में शामिल करवाया है।

यह भी पढ़ें 👉  बंद: इन जिलों मे आज भी बरसात, यंहा के स्कूल आज भी बंद…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार चुनाव में भाजपा की जीत व कांग्रेस को मिली हार के बाद अब कांग्रेस के कई चेहरे भाजपा में शामिल हो रहे है। जिसके चलते के.डी गहतोड़ी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। गहतोड़ी ने सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट की। साथ ही सीएम धामी विधायक कैलाश गहतोड़ी और पूर्व केबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद की मौजूदगी में भाजपी की सदस्यता ली है। गहतोड़ी के भाजपा में जाने से राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  मांग: कार्मिको को नियमित करने की मांग, CS को भेजा गया ज्ञापन…

गौरतलब है कि हाल ही में सितारगंज में कांग्रेस पार्टी से हरपाल सिंह सन्धु और ब्लॉक अध्यक्ष करन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है जिससे कांग्रेस में हड़कंप मच है । दोनों पदाधिकारियों ने अपने लेटर हेड पर इस्तीफा लिख कर जिला अध्यक्ष को भेज दिया है। इसका कारण निजी कारणों के चलते इस्तीफा देना बताया जा रहा है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top