Connect with us

अंकिता की मां की बिगड़ी तबियत, हालचाल जानने बहु संग अस्पताल पहुंचे कांग्रेस नेता हरक…

उत्तराखंड

अंकिता की मां की बिगड़ी तबियत, हालचाल जानने बहु संग अस्पताल पहुंचे कांग्रेस नेता हरक…

Ankita Murder Case: उत्‍तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी मर्डर केस में जहां एक और जांच जारी है। वहीं बेटी के गम में बेसुध मां की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है। परिवारवाले उन्‍हें लेकर बेस अस्‍पताल श्रीनगर पहुंचे हैं। यहां उन्‍हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। कांग्रेस नेता डॉ हरक सिंह और उनकी बहू अनुकृति गोसाईं उनका हालचाल जाने पहुंचे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अंकिता भंडारी की मां सोनी देवी अपनी बेटी के जाने के गम से उबर नहीं पा रही हैं। गुरुवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई। इस पर स्वजन उन्हें लेकर बेस अस्पताल श्रीनगर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने तुरंत अंकिता की मां की रक्त से संबंधित सभी जांचों के साथ ही अन्य जांचें भी कराई।

यह भी पढ़ें 👉  Influenza A के राष्ट्रीय प्रभावों को लेकर रिपोर्ट तैयार, अब तक इतने लोगों की मौत…

बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत में सुधार हुआ है। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि एक दिन और निगरानी में रखने के बाद ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। सिरदर्द और चक्कर आने की शिकायत पर उनका सीटी स्कैन भी कराया गया। उनका ब्लड प्रेशर फ्लक्चुएड पाया गया। मानसिक तनाव के कारण बीपी फ्लक्चुएड की यह समस्या होनी प्रतीत हुई है। जहां उनका उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: भारत की सीमा पर ड्रग सप्लायर गिरफ्तार, SSB की कार्रवाई…

वहीं कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री डा. हरक सिंह रावत और उनकी पुत्रवधु अनुकृति गुसाईं रावत ने भी बेस अस्पताल पहुंचकर अंकिता की मां सोनी देवी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इससे पूर्व डा. हरक सिंह रावत और अनुकृति गुसाईं रावत ने अंकिता के गांव डोभ श्रीकोट पहुंचकर उनके स्वजन से मिलकर  ढांढस बंधाई।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग: भागीरथी मे बहा महिला और बच्चा, टीम रवाना…

आपको बता दें कि अंकिता हत्‍याकांड के तीनों आरोपी रिजार्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भाष्‍कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्‍ता इस समय पौड़ी जेल में 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में हैं। सोमवार को उनकी 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत की अवधि पूरी हो रही थी। अब आरोपियों की न्‍यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top