Connect with us

दून भवानी इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम…

उत्तराखंड

दून भवानी इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम…

डोईवाला। दून भवानी इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में वार्षिकोत्सव पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और विशिष्ट अतिथि आशा नौटियाल ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। विद्यालय में वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया। छात्र-छात्राओं ने भारतीय संस्कृति को दर्शाते हुए सरस्वती वंदना, गणेश वंदना, गढ़वाली, मराठी, पंजाबी, राजस्थानी और देशभक्ति से ओतप्रोत भारतीय सेना पर आधारित रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

मुख्य अतिथियों द्वारा मेधावी छात्र छात्राओं को शैक्षणिक एवं अन्य कार्य कलाओं के लिए पुरस्कार स्वरूप नगद धनराशि व मोमेंटो देकर प्रोत्साहित किया गया। दून भवानी के पास आउट छात्र पर्वतारोही मनमोहन सिंह रावत को ट्रॉफी देकर और विद्यालय के सर्वश्रेष्ठ शैक्षणिक परिणाम के लिए सुनीता शर्मा को शैक्षणिक क्षेत्र में अनुपम योगदान के लिए उषा सौनडीयाल को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: कंही पौधे रोपण तो कंही हरे पेड़ो पर चली आरी…

राज्य महिला मोर्चा संघ की अध्यक्ष आशा नौटियाल एवं विद्यालय प्रबंधन के द्वारा विद्यालय में प्रतिवर्ष होने वाली सहपाठ्य चर्चा गतिविधियों के लिए छात्र-छात्राओं की प्रतिभाओं के लिए ट्रॉफी व सर्टिफिकेट वितरित किए गए साथ ही विद्यालय के शैक्षणिक कार्य क्षेत्र में विशिष्ट योगदान देने को एन० एस० पुंडीर विद्यालय के लिए समर्पित नाम टीचिंग स्टाफ मनोज गुरुंग को भी ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। विद्यालय के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान हैड गर्ल श्रेया पंवर एवं हेडब्वॉय हार्दिक पुंडीर को चुना गया। पुरस्कार वितरण के पश्चात मुख्य अतिथि निशंक ने कहा इस प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों से छात्र-छात्राओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होता है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…

दून भवानी इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा बच्चों का सर्वांगीण विकास के लिए महत्वपूर्ण प्रयास किए जा रहे हैं। विद्यालय के प्रबंधक बी ०पी० उनियाल ने कहा कि संस्थान का मुख्य उद्देश्य क्षेत्र के बच्चों की गुणवत्ता को निखारने व उत्तम संस्कार प्रदान करना है वह प्रबंधक श्री साकेत उनियाल ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी गणमान्य का सहृदय धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें 👉  आर्डर: हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से निकाय चुनाव सम्बंधित यह पेश करने को कहा...

छात्र-छात्राओं की उत्तम प्रस्तुति के लिए प्रोत्साहन दिया साथ ही विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ० पुष्पा उनियाल जी ने छात्र-छात्राओं की प्रत्येक सफलता पर हर्ष व्यक्त किया। इस अवसर पर रमेश नौटियाल, विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर बी0पी0 उनियाल, डायरेक्टर साकेत उनियाल, प्रिंसिपल स्कूल मैनेजिंग कमिटी डॉक्टर दीपिका उनियाल, देव प्रकाश बडोनी, ममता बडोनी, उषा सौनडीयाल आदि उपस्थित रहे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top