Connect with us

सीएम की बड़ी घोषणा, जल्द मेडिकल स्टॉफ के पदों पर होगी भर्ती, इन योजनाओं का मिलेगा लाभ…

उत्तराखंड

सीएम की बड़ी घोषणा, जल्द मेडिकल स्टॉफ के पदों पर होगी भर्ती, इन योजनाओं का मिलेगा लाभ…

Uttarakhand News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने  कालसी में यमुना शरदोत्सव क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक समिति द्वारा आयोजित क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया। इस अवसर पर उन्होंने कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की। मुख्यमंत्री धामी द्वारा सीएचसी कालसी में मानकों के अनुसार सभी मेडिकल स्टॉफ के पदों को भरने की स्वीकृति दिए जाने के साथ ही विकासखंड कालसी के अंतर्गत इच्छाडी, खड़स, टोंस नदी में नागथात से बोराडांडा तक पेयजल योजना का निर्माण करवाए जाने की घोषणा की गई।

यह भी पढ़ें 👉  एसजीआरआर मेडिकल काॅलेज में वाकथाॅन व पोस्टर प्रतियोगिता के माध्यम से दिया संदेश…

उन्होंने विकासखंड कालसी के अंतर्गत बुरासी-घणता, कालसी-बैराटखाई मोटर मार्ग के निर्माण के साथ ही चकराता विकासखंड के अंतर्गत खाटवा मोटरमार्ग के 03 किमी का नव निर्माण करवाए जाने की भी घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान एवं सीडीओ देहरादून  झरना कामठान को सम्मानित करने के साथ ही दिल्ली में आयोजित गणतंत्र दिवस की परेड में प्रथम स्थान मिलने पर प्रदेश की झांकी के टीम लीडर संयुक्त निदेशक सूचना  के. एस. चौहान को भी सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मूसलाधार बरसात ने मचाई तबाही, जगह जगह नुकसान…

मुख्यमंत्री  धामी ने अपने संबोधन में कहा कि हम युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे। अब जो कोई भी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ करेगा, उसे कठोरतम सजा दी जाएगी। साथ ही संपत्ति भी जब्त कर ली जाएगी। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के दिशा निर्देशन में हमारी सरकार उत्तराखण्ड को “सर्वश्रेष्ठ उत्तराखण्ड” बनाने हेतु प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  गिरफ्तार: पत्रकार योगेश डिमरी पर हमले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार…

“सर्वश्रेष्ठ उत्तराखण्ड” के निर्माण के लिए युवाओं का सशक्तीकरण एक मुख्य कार्य है, जिस हेतु हमारी सरकार पूर्ण रूप से संवेदनशील है। इस अवसर पर विधायक  मुन्ना सिंह चौहान, जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान, ब्लॉक प्रमुख कालसी  मठोर सिंह,  भीम सिंह चौहान, रितेश असवाल, आईजी के एस नगन्याल, सीडीओ  झरना कमठान एवं अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top