Connect with us

सीएम पुष्कर सिंह धामी और भगत सिंह कोश्यारी की मुलाकात, दो घंटे हुई बात…

उत्तराखंड

सीएम पुष्कर सिंह धामी और भगत सिंह कोश्यारी की मुलाकात, दो घंटे हुई बात…

उत्तराखंड की राजनीति में हलचल तेज है। मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं के बीच एक बार फिर सीएम पुष्कर सिंह धामी अचानक पहुंचे है। सीएम ने दिल्ली में आज राजनीति के दिग्ग्ज भगत दा से मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब दो घंटे बात हुई है। सियासी हलचलों के बीच ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  धर्म: श्राद्ध पक्ष शुरू होते ही बदरीनाथ स्थित ब्रह्म कपाल में पितृ श्राद्ध हेतु पहुंचे श्रद्धालु…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सीएम पुष्कर सिंह धामी और भगत सिंह कोश्यारी की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने मंगलवार को नई दिल्ली के लिए दौड़ लगाई तो उत्तराखंड की सियासत चर्चाओं से गरमा गई। हालांकि तीनों नेताओं ने अपनी दिल्ली यात्रा के अलग-अलग कारण बताए।

यह भी पढ़ें 👉  उपनल कर्मचारी महासंघ में मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त हुए प्रदीप चौहान…

बताया जा रहा है कि इस समय उत्तराखंड में मंत्रियों के बड़े स्तर पर फेरबदल की है चर्चा है। जिसके कारण धामी की ये मुलाकात कई मायनों में खास है। कल ही सीएम धामी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी। इसके साथ ही धामी कई केंद्रीय मंत्रियों से भी मिले थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का जवान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में शहीद, परिवार में मचा कोहराम...

वहीं, सोशल मीडिया में तीनों दिग्गज नेताओं के अचानक दिल्ली का रुख करने के यही मायने निकाले जा रहे हैं कि केंद्रीय नेतृत्व राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालातों पर उनसे चर्चा करेगा और कुछ निर्देश भी देगा। सियासी हलके में चर्चाएं गर्म रहीं कि उन्हें केंद्रीय नेतृत्व ने अंकिता हत्याकांड, विधानसभा बैकडोर भर्ती के संबंध में जानकारी के लिए बुलाया है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top