Connect with us

सीएम धामी का 1 मई को दिल्ली दौरा प्रस्तावित, केंद्रीय मंत्री से करेंगे मुलाकात…

उत्तराखंड

सीएम धामी का 1 मई को दिल्ली दौरा प्रस्तावित, केंद्रीय मंत्री से करेंगे मुलाकात…

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक बार फिर दिल्ली जा रहे है। बताया जा रहा है कि सीएम एक मई को एक दिवसीय दौरे पर दिल्ली जाएंगे। और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिराज सिंधिया से मुलाकात करेंगे। उनका ये दौरा कई मायनों से महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दोनों मंत्रियों के बीच इस मुलाकात में कई बड़े फैसले हो सकते है। साथ ही प्रदेश को सौगात भी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: बलूनी अस्पताल ने करवाया निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिराज सिंधिया और सीएम धामी के बीच इस मुलाकात में उत्तराखंड में पर्यटन और सामरिक महत्व को ध्यान में रखते हुए कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। केंद्र सरकार की उड़ान योजना के जरिए उत्तराखंड में देहरादून से चिन्यालीसौंड, गौचर, टिहरी, श्रीनगर और अल्मोड़ा को हेली सेवा के जोड़ने की योजना है। इस योजना को धरातल पर उतारने के लिए दोनों नेता फैसला ले सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…

वहीं बताया जा रहा है कि इस दौरान हवाई सेवाओं के विस्तार को लेकर भी फैसला हो सकता है। देहरादून के जौलीग्रॉट एयरपोर्ट के विस्तार करने का मामला भी अधर में लटका हुआ है तो वहीं, पंतनगर एयरपोर्ट के विस्तारीकरण का कार्य भी एक बड़ी चिंता है। इन्हीं मामलों पर दोनों नेताओं के बीच चर्चा के बाद कई बड़े फैसले हो सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  सोनप्रयाग: भूस्खलन में पांच लोगों की मौत, तीन घायल…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top