Connect with us

सीएम धामी ने दी प्रदेशवासियों को नववर्ष 2023 की शुभकामनाएं, लिया ये संपल्प…

उत्तराखंड

सीएम धामी ने दी प्रदेशवासियों को नववर्ष 2023 की शुभकामनाएं, लिया ये संपल्प…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में नए साल के जश्न के बीच सीएम धामी ने भी प्रदेशवासियों को नववर्ष 2023 की शुभकामनाएं दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्ष 2023 में उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता लागू पर निर्णय लिया जाएगा। इसके अलाaवा महिला सशक्तीकरण कोमहिला नीति, पलायन की रोकथाम को आगामी योजना समेत राज्य के चहुंमुखी विकास के लिए सरकार तेजी से कदम बढ़ाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर: स्थानीय लोगों को केदारनाथ मे हेली सेवा फ्री…

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी प्रदेशवासियों को नववर्ष 2023 की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने सभी प्रदेशवासियों के सुख, शांति व समृद्धि की कामना की है। उन्होंने कहा आने वाले वर्ष में राज्य सरकार आमजन के सहयोग से प्रदेश को नई ऊंचाइयों में पहुंचाने का कार्य करेगी। हम विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से वर्ष 2025 तक उत्तराखंड को सशक्त राज्य बनाने के लक्ष्य को प्राप्त करने हेतु संकल्पबद्ध हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर सहित जिला प्रशासन की धामी सरकार ने प्रशंसा, केदारनाथ में किया बेहतरीन काम…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वर्ष 2023 में उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता लागू पर निर्णय लिया जाएगा। इसके अलावा महिला सशक्तीकरण कोमहिला नीति, पलायन की रोकथाम को आगामी योजना समेत राज्य के चहुंमुखी विकास के लिए सरकार तेजी से कदम बढ़ाएगी। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर राज्य के समग्र विकास में शत-प्रतिशत योगदान देने के लिए संकल्पित हों और समृद्ध व आत्मनिर्भर उत्तराखंड का निर्माण करें।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top