Connect with us

सीएम धामी आज एमसीडी चुनाव में करेंगे चुनाव प्रचार…

उत्तराखंड

सीएम धामी आज एमसीडी चुनाव में करेंगे चुनाव प्रचार…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली दौरे पर जा रहे है। उनका ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है। वह बुधवार को दिल्ली में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में एक रोड शो और तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम यहां एमसीडी चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: डीएम भी हुए ओवर रेटिंग के शिकार, आम आदमी बनकर पहुंचे शराब की दुकान मे…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसके मद्देनजर बीजेपी आज (30 नवंबर) मेगा शो करने जा रही है। जिसमें कई राज्यों के मुख्यमंत्री सहित और केंद्रीय मंत्रियों की भागीदारी रहेगी। इसमें सीएम धामी भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि गत सप्ताह भी उन्होंने दिल्ली में कई जनसभाओं को संबोधित कर उत्तराखंडवासियों को भाजपा के पक्ष में जोडऩे का प्रयास किया। अब इसी कड़ी में वह बुधवार को दिल्ली जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सम्मान: दुनिया के टॉप वैज्ञानिको मे शामिल हुई एम्स ऋषिकेश की निदेशक प्रो. मीनू सिंह…

दूसरी तरफ, बताया जा रहा है कि बीजेपी ने दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर एक आंतरिक सर्वे करवाया है। सर्वे में दावा किया गया है कि, एमसीडी चुनाव में बीजेपी 170 से अधिक सीटें जीत रही है। अनुमान है कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी 1 दिसंबर से दिल्ली एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Election) प्रचार में उतर सकते हैं। शाह यहां चुनावी जनसभा के साथ-साथ रोड शो भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: मंत्री गणेश जोशी पर जांच होगी या नहीं, 25 सितंबर कैबनेट मे होगा फैसला…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top