Connect with us

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर सीएम धामी ने दी प्रतिक्रिया, कांग्रेसियों में जश्न…

उत्तराखंड

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर सीएम धामी ने दी प्रतिक्रिया, कांग्रेसियों में जश्न…

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत हुई है। कांग्रेस की इस जीत का जश्न सिर्फ  कर्नाटक ही नहीं बल्कि उत्तराखंड सहित देशभर में मनाया जा रहा है। प्रदेशभर में कांग्रेसी नेताओं में इस जीत का काफी उत्साह देखा जा रहा है।  उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी कमेटी के अध्यक्ष करण माहरा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव की शानदार जीत पर कार्यकर्ताओं संग आतिशबाजी और मिष्ठान वितरण कर जश्न मनाया तो वहीं सीएम धामी ने भी कांग्रेस को जीत की बधाई दी।

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय महानगर कांग्रेस कमेटी देहरादून द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष माहरा ने मिष्ठान वितरण, आतिशबाजी कर कर्नाटक की महान जनता व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बधाई दी हैं। इस असवर पर अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेस मुख्यालय से जूलूस के रूप में जाकर घण्टाघर हनुमान मन्दिर में प्रसाद चढाया और हनुमान चालिसा का पाठ किया गया तत्पश्चात डॉ. भीमराव अंवेडकर जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्वाजंलि दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  परिणाम: लैब टेक्नीशियन पदों का परीक्षा परिणाम घोषित, देखें…

करन माहरा ने कर्नाटक की विधानसभा में कांग्रेस की भारी जीत पर बोलते हुए कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जिस तरह से भाजपा की केन्द्र सरकार ने अपनी पूरी ताकत झौंकी दी थी, परन्तु वहां की महान जनता ने भाजपा व प्रधानमंत्री मोदी को करारा जबाव देकर देश की जनता को नये राजनैतिक समीकरण बनने के संकेत दिये हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने सभी भारतीयों को समृद्धि का सपना दिखाया था। इसके विपरीत उन्होनें पिछले 8 सालों में महंगाई, बेरोजगारी, सामाजिक तनाव और ध्वस्त होती संस्थाओं का एक भयानक अनुभव दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौका: उच्च शिक्षा में फिर बढ़ाई गई प्रवेश पंजीकरण की तिथि, आवेदको को मिलेगा अवसर…

वहीं कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के सवाल पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि विश्व में सबसे अधिक लोकतांत्रिक प्रणाली अगर कहीं है तो वह भारत देश में है, जिसमें जनता का मत और जनता का विश्वास सर्वोपरि होता है। सीएम धामी ने कहा कि कर्नाटक में जो जनता का मत प्रतिशत है उसे देखकर यह कह सकते हैं कि अभी भी कर्नाटक की जनता का विश्वास भाजपा के साथ है। हालांकि, मत प्रतिशत से परिणाम नहीं बदलते हैं, लिहाजा कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर सीएम धामी ने बधाई दी है।

यह भी पढ़ें 👉  जॉबः उत्तराखंड होमगार्ड भर्ती के मानकों में हुआ बदलाव,  परीक्षा संबंधी संशोधित विज्ञापन जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top