Connect with us

सीएम धामी आज तीन दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे, इस बैठक में हुए शामिल, की अपील…

उत्तराखंड

सीएम धामी आज तीन दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे, इस बैठक में हुए शामिल, की अपील…

Uttarakhand News: उत्तराखंड से सीएम धामी फुल एक्शन में है। सीएम आज तीन दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे है। यहां उन्होंने राज्य अतिथि गृह में केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ वर्चुअल बैठक में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने जनता से समान नागरिक संहिता (यूनिफार्म सिविल कोड) पर ड्राफ्ट करने वाली समिति के पोर्टल में अपने कॉमेंट जरूर देंने की अपील की।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) 6 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक के नैनीताल दौरे (CM Dhamis Nainital visit) में नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेंगे। इस दौरान उत्तराखंड कैबिनेट के सभी मंत्री और प्रदेश के सभी डीएम भी नीति आयोग की बैठक (NITI Aayog meeting in Nainital) में शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: बदरीनाथ हाइवे पर पहाड़ी से आये मलबे में दबे चार नेपाली मजदूर, एक की मौत, तीन घायल…

इस दौरान सीएम ने लोगों से अनुरोध किया है कि वो यूनिफार्म सिविल कोड को ड्राफ्ट करने वाली समिति के पोर्टल में अपने कॉमेंट जरूर दें। उन्होंने कहा कि देशभर में उत्तराखंड ही इस मुद्दे पर काम करने वाला पहला राज्य बन गया है। इसके ड्राफ्ट को तैयार करने के लिए बनाई गई कमिटी ने लोगों से उनकी राय जाननी शुरू कर दी है और सभी ने इसपर अपना मत देना चाहिए।  लागू करने के लिए देश का एक मॉडल राज्य बनेगा जिसे सब फॉलो करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बंद: इन जिलों मे आज भी बरसात, यंहा के स्कूल आज भी बंद…

वहीं उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को नैनीताल क्लब में संबोधित करते हुए कहा कि कुछ समय पहले नैनीताल में हुई प्री बजट बैठक में निकले बिंदुओं पर काम चल रहा है। इस बैठक में पर्यटन व्यवसाय से जुड़े लोगों के कहने पर, दुरुपयोग करने वाले पेईंग गेस्ट, रिजॉर्ट और अवैध होटलों को कार्ययोजना में रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: एक बार गंगा फिर उफान पर, चेतावनी रेखा के हुआ पार…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top