Connect with us

सीएम धामी ने किया 11वीं राष्ट्रीय पुलिस तीरंदाजी प्रतियोगिता का आगाज, किया ये ऐलान…

उत्तराखंड

सीएम धामी ने किया 11वीं राष्ट्रीय पुलिस तीरंदाजी प्रतियोगिता का आगाज, किया ये ऐलान…

Uttarakhand News : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज से 11वीं राष्ट्रीय पुलिस तीरंदाजी प्रतियोगिता शुरू हो गई है। इस प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया। इस दौरान उन्होंने युवाओं के लिए कई घोषणाएं करते हुए बड़ा ऐलान किया है। साथ ही उन्होंने पुलिस महकमे में खिलाड़ियों के कोटे पर भर्ती में लगी रोक को भी अब जल्द हटाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  दरबार: DM देहरादून ने लगाया जनता दरबार, प्राप्त हुई 146 समस्या…

मिली जानकारी के अनुसार 11वीं अखिल भारतीय पुलिस तीरंदाजी प्रतियोगिता – 2022 का शुभारंभ हुआ है। प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए सीएम धामी ने ऐलान किया है कि जो खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में जीतेगा उसे सिपाही स्तर पर तैनाती मिलेगी। और जो खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जीतेगा उसे दरोगा स्तर पर तैनाती दी जाएगी। इतना ही नहीं जो खिलाड़ी ओलंपिक में पदक जीतेगा उसे डिप्टी एसपी पद पर तैनाती मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के कोटे पर भर्ती में लगी रोक को भी अब जल्द हटाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  लापरवाही: मकान मालिकों को लापरवाही पड़ी महंगी, पुलिस ने किये लाखों के चालान…

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस दौरान देश के अलग-अलग राज्यों में से आए लोगों को बधाई देते हुए स्पोर्ट्स स्प्रिट के साथ खेलने को कहा है। उन्होंने अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि, “यह मेरा सौभाग्य है कि इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता के आयोजन में आप सभी बहादुर और जांबाज खिलाड़ियों के बीच उपस्थित होने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ है।” इस दौरान उन्होंने तीरंदाजी में हाथ भी आजमाया।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, जांच शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top