Connect with us

सीएम धामी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 7700 परिवारों को किया मकान आवंटित…

उत्तराखंड

सीएम धामी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 7700 परिवारों को किया मकान आवंटित…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के सीएम धामी प्रदेश में लगातार विकास के लिए कार्य कर रहे है। इसी कड़ी में उन्होंने उधमसिंह नगर जिले में जनता को अष्टमी पर सौगात दी है। सीएम ने आज काशीपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 9 आवासीय योजनाओं का शिलान्यास किया।इसके साथ ही सीएम धामी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 7700 परिवारों को मकान आवंटित किए ।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का जिला सम्मेलन व देवभूमि रत्न सम्मान का हुआ आयोजन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार काशीपुर के उदयराज हिंद इटर कॉलेज में शिलान्यास और लोकार्पण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सीएम धामी ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने काशीपुर से आवासीय योजना के तहत जिले की 9 शहरों की योजनाओं का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री धामी के साथ केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी प्रधानमंत्री ने आज आवास बनने के बाद 7700 परिवारों को मकान आवंटित किए। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि 2024 तक सभी जरूरतमंद परिवारों के पास अपना मकान हो। गौरतलब है कि प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवासों के निर्माण का कार्य बहुत तेजी से चल रहा है। पूरे प्रदेश भर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 17 हजार से अधिक आवासों का निर्माण किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  सोनप्रयाग: भूस्खलन में पांच लोगों की मौत, तीन घायल…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top