Connect with us

सीएम धामी ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल को सौपी सबसे बड़ी जिम्मेदारी,सत्र में करेंगे ये काम…

उत्तराखंड

सीएम धामी ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल को सौपी सबसे बड़ी जिम्मेदारी,सत्र में करेंगे ये काम…

देहरादूनः उत्तराखंड में 29 मार्च से विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है। सत्र शुरू होने से पहले सीएम धामी ने प्रेमचंद अग्रवाल को बड़ी जिम्मेदारी दी है। सीएम ने अग्रवाल को विधानसभा सत्र की संस्तुति के बाद विधायी एवं संसदीय कार्यों की जिम्मेदारी दी गई है। जिसके आदेश जारी कर दिए गए है। अग्रवाल के अलावा अभी अन्य किसी विधायक को कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: बदरीनाथ हाइवे पर पहाड़ी से आये मलबे में दबे चार नेपाली मजदूर, एक की मौत, तीन घायल…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विधानसभा सत्र के दौरान प्रेमचंद अग्रवाल विधायी एवं संसदीय कार्य का दायित्व निभाएंगे। वहीं सत्र से पहले विभागों के बंटवारें की भी खबर आ रही है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी वित्त, ऊर्जा और लोक निर्माण सरीखे अहम विभाग अपने पास रख सकते हैं। संभावना यह भी जताई जा रही है कि पुराने मंत्रियों को इस बार नए विभागों का आवंटन हो सकता है। मंत्रियों को विभागों के बंटवारे पर शुक्रवार को भी सबकी नजर लगी थी। लेकिन विभागों का आवंटन नहीं हो पाया।

यह भी पढ़ें 👉  सम्मान: अपने कार्यो के लिए इस सम्मान से नवाजा जायेगा पुलिसकर्मियों को...

वहीं दूसरी ओर आज सुबह ही उत्तराखंड विधानसभा की पहली महिला ​अध्यक्ष की घोषणा की गई है। उत्तराखंड विधानसभा की विशेष बैठक के बाद ऋतु खंडूडी ने उत्तराखंड विधानसभा में छठवीं स्पीकर के तौर पर पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने उन्हें बधाई दी। ऋतु ने विधानसभा अध्यक्ष की शपथ लेते ही इतिहास रच दिया है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top