Connect with us

सीएम धामी ने दिया बड़ा बयान, इन पर से हटाए जाएंगे दर्ज मुकदमे…

उत्तराखंड

सीएम धामी ने दिया बड़ा बयान, इन पर से हटाए जाएंगे दर्ज मुकदमे…

गैरसैण। विधानसभा सत्र के चौथे दिन आज भी सदन की कार्यवाही हंगामेदार रही। जहां विपक्ष ने सरकार को घेरा तो वहीं सीएम धामी ने मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार का सदन के माध्यम से आभार प्रकट किया। इस दौरान उन्होंने बेरोजगारों पर लाठीचार्ज के बाद लगे मुकदमों पर बड़ा बयान दिया है। बताया जा रहा है कि सीएम ने इन मुकदमों को हटाने की बात कही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सरकार ने बजट में एक हजार करोड़ की व्यवस्था दैवीय आपदा के लिए की गई है। बजट में जहां हर वर्ग के लिए कई बड़ी घोषणाएं की गई है। तो वहीं सीएम ने बेरोजगारों पर लाठीचार्ज के बाद लगे मुकदमो पर सीएम का सदन में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि भर्ती परीक्षाएं देने वाले सभी युवाओं पर से मुकदमे हटाए जाएंगे। किसी भी युवा के भविष्य से खिलवाड़ नही होगा।  जिन बेरोजगार युवाओं ने भर्ती परीक्षाओं के लिए अप्लाई किया है उनके ऊपर से सभी मुकदम हटाए जाएंगे ।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…

वहीं सीएम ने नकल विरोधी कानून पर बात करते हुए  कहा कि भर्ती परीक्षाओ का कलेंडर जारी हुआ। कानून आने के बाद एक भी भर्ती परीक्षा में नकल नही हुई है। इस कानून में संपति जब्त करना और उम्र कैद देने जैसी सजाए शामिल है, उन्होंने विपक्ष को कहा है कि नकल विरोधी कानून का विरोध करने के चलते युवाओं को सड़को पर न उतारे।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: PWD बैजरो मे तैनात इंजीनियर विवेक सस्पेंड, निर्माण कार्यो मे लापरवाही बरतने के आरोप…

वही सीएम ने आज वित्त मंत्री को बजट पेश के लिए बधाई दी।  उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास थीम पर बजट पेश हुआ है।  उत्तराखंड राज्य का पीएम मोदी के मन मे विशेष स्थान है, राज्य को जी20 की बैठकों का प्रतिनिधित्व मिला है, पीएम मोदी के सहयोग से इन बैठकों की मेजबानी मिली है। इन बैठकों के माध्यम से  उत्तराखंड को नई पहचान मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  129 छात्र-छात्राएं होंगी सम्मानित, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने चयनित छात्रों को दी बधाई...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top