Connect with us

CM धामी ने इस सीट से उपचुनाव लड़ने की जताई इच्छा, विधायक ने किया सीट छोड़ने का ऐलान

उत्तराखंड

CM धामी ने इस सीट से उपचुनाव लड़ने की जताई इच्छा, विधायक ने किया सीट छोड़ने का ऐलान

चंपावतः उत्तराखंड में दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी सबसे पहले दौरे के लिए चंपावत विधानसभा के बनबसा इलाके में पहुंचे। उपचुनाव को लेकर सीएम धामी का बड़ा बयान आया है। उन्होंने चंपावत सीट से चुनाव लड़ने का मन बनाया है। वह दो दिवसीय दौरे पर चंपावत है। चंपावत के मौजूदा विधायक ने भी सीएम धामी के लिए सीट छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चम्पावत से उपचुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान के सामने वह चम्पावत से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव रखेंगे। हाईकमान का फैसाला ही अंतिम होगा। धामी को इस सीट से चुनाव लड़ने का न्योता विधायक कैलाश गहतोड़ी पहले ही दे चुके हैं। दोबारा मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद कुमाऊं में पहली बार पहुंचे धामी ने शुक्रवार को बनबसा मिनी स्पोर्ट्स स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा के मंच से मौजूदा विधायक गहतोड़ी ने कहा वह अपनी बात पर अडिग हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: PWD बैजरो मे तैनात इंजीनियर विवेक सस्पेंड, निर्माण कार्यो मे लापरवाही बरतने के आरोप…

गौरतलब है कि पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री तो बन गए है। लेकिन सीएम धामी विधानसभा चुनाव हार चुके है। ऐसे में उन्हें उपचुनाव में जीत दर्ज करनी होगी। ऐसे में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह अब भाजपा के लिए योद्धा बन गए हैं और यह बात वह हाईकमान को बताएंगे कि कैसे कार्यकर्ताओं ने उन्हें इस भूमिका में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि चंपावत के लिए जो सबसे बेहतर किया जा सकता है, वह करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  आक्रोश: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट से ग्रामीणों के घरों मे पड़ी दरारे, ग्रामीणों मे आक्रोश…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top