Connect with us

सीएम धामी ने अंकिता के पिता से फोन पर की बात, दिया आश्वासन…

उत्तराखंड

सीएम धामी ने अंकिता के पिता से फोन पर की बात, दिया आश्वासन…

उत्तराखंड में रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने सख्त रुख अपनाया है। जहां उन्होंने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से करवाने की बात कही है। वहीं सीएम धामी ने शनिवार को अंकिता भंडारी के पिता से फोन पर बात कर संवेदनाएं प्रकट की और उनकी बेटी की हत्या की निष्पक्ष और त्वरित जांच का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: IAS के ताबड़तोड़ तबादले, देखें…

बता दें कि मुख्यमंत्री धामी ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘अंकिता भंडारी के पिताजी से फोन पर बात कर अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की। साथ ही, उन्हें आश्वस्त किया कि राज्य सरकार इस जघन्य अपराध की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई करेगी जो इस प्रकार के घृणित कार्य को करने वाले अपराधियों के लिए एक नजीर साबित होगी।’’

वहीं बताया जा रहा है कि सीएम धामी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट से कराएंगे। इस जघन्य व घृणित अपराध करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है, हमारी बेटी के साथ जिस प्रकार का जघन्य अपराध हुआ है वह वास्तव में घृणित कृत्य है।

यह भी पढ़ें 👉  लापरवाही: मकान मालिकों को लापरवाही पड़ी महंगी, पुलिस ने किये लाखों के चालान…

गौरतलब है कि मामले में अब तक तीन आरोपी जेल भेजे जा चुके हैं। उन्होंने कहा जिस रिजोर्ट में यह साजिश रची गई, उस पर भी ध्वस्तीकरण की कार्यवाही चल रही है। वहीं, पुलिस से भी फोरेंसिंक जांच भी जल्दी मांगी गई है। इस घटना में आरोपित के भाई को ओबीसी आयोग के उपाध्यक्ष पद से तत्काल हटा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  विरोध: दिल्ली मे बन रहे केदारनाथ मंदिर के विरोध मे तीर्थ पुरोहित…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top