Connect with us

अंकिता भंडारी के परिजनों से सीएम धामी और कैबिनेट मंत्री ने की मुलाकात…

उत्तराखंड

अंकिता भंडारी के परिजनों से सीएम धामी और कैबिनेट मंत्री ने की मुलाकात…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी की हत्या से जहां प्रदेश में रोष है वहीं आज सीएम धामी और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत पौड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने श्रीकोट में अंकिता भंडारी के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने अंकिता के परिजनों को भरोसा दिलाया कि पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है। मामले में फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई कराते हुए अंकिता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: MDDA ने ऋषिकेश मे की अवैध निर्माण बिल्डिंग सील…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अंकिता भंडारी का घर पौड़ी जिले के डोभ श्रीकोट गांव में है। शुक्रवार को अचानक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत अंकिता के घर पहुंचे और अंकिता के माता-पिता से बातचीत की। यहां सीएम ने स्वजनों की ढांढस बंधाते हुए कहा कि अंकिता को न्याय दिलाने के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़ें 👉  शिक्षा: विभागीय मंत्री डॉ. रावत ने कहा दुर्गम क्षेत्रों में सुदृढ़ होगी उच्च शिक्षा…

इस दौरान सीएम धामी ने अंकिता के परिजनों को सहायता राशि का चेक भी सौंपा। उन्होंने कहा कि पूरा राज्य अंकिता के परिवार के साथ है। उनकी हरसंभव मदद की जाएगी। जांच में जिन भी लोगों की भूमिका संदेह के दायरे में है। उन पर भी कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का जिला सम्मेलन व देवभूमि रत्न सम्मान का हुआ आयोजन…

सीएम धामी ने कहा कि मामले की जांच को डीआइजी पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआइटी टीम गठित की गई है, जिसने अपनी जांच प्रारंभ कर दी है। उन्होंने कहा कि राज्य में इस तरह के जघन्य अपराध बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। हम पूरी कोशिश करेंगे कि अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top