Connect with us

मानसी नेगी ने नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता, सीएम ने दी बधाई…

उत्तराखंड

मानसी नेगी ने नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता, सीएम ने दी बधाई…

उत्तराखंड की बेटी ने एक बार फिर प्रदेश का नाम रोशन कर दिया है। गोल्डन गर्ल के नाम से मशहूर चमोली गढ़वाल की धावक मानसी नेगी ने नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। उन्होंने ये मेडल 37वें जूनियर नेशनल गेम्स में 10 किलोमीटर वाक रेस में नया राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाते हुआ जीता है। उनकी  कामयाबी से खुशी की लहर है। सीएम धामी ने उन्हें बधाई दी है।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चा: डीएम सविन ने आशाओ से उनकी समस्या को जाना, किया संवाद…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आसाम के गुवाहाटी में खेले जा रहे 37वें जूनियर नेशनल गेम्स के 10 हजार मीटर वॉक रेस में मानसी ने 47:30.94 मिनट का समय निकालकर नया नेशनल रिकॉर्ड बनाया है। दूसरे स्थान पर हरियाणा की रचना और तीसरे स्थान पर महाराष्ट्र की सेजल अनिल सिंह रही। मानसी नेगी की जीत पर जहां प्रदेश को उनपर गर्व है। वहीं सीएम धामी ने भी उन्हें नेशनल रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए स्वर्ण पदक जीतने पर हार्दिक बधाई दी है।

यह भी पढ़ें 👉  मज़ाक: भाजपा नेताओ का ये कैसा मजाक, गाय पर लिखा है मुझे बचाओ…

मुख्यमंत्री ने कहा की मानसी नेगी की यह स्वर्णिम सफलता देवभूमि उत्तराखंड के अनेक नवोदित खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी। 37वीं नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप की 10 कि.मी. रेस वॉक प्रतिस्पर्धा में चमोली निवासी मानसी नेगी द्वारा नेशनल रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए स्वर्ण पदक जीतने पर हार्दिक बधाई। आपकी यह स्वर्णिम सफलता देवभूमि उत्तराखंड के अनेक नवोदित खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी। आपके उज्ज्वल भविष्य हेतु अनंत शुभकामनाएं

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेशवासियों को अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने दी अनेक सौगात…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top