Connect with us

उत्तराखंड: कार और स्कूटी की भीषण भिंड़त में बाल विकास अधिकारी घायल…

उत्तराखंड

उत्तराखंड: कार और स्कूटी की भीषण भिंड़त में बाल विकास अधिकारी घायल…

Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला जारी है। अब हल्द्वानी में भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। यहां काठगोदाम थाना क्षेत्र के रानीबाग के पास दो वाहनों की भीषण टक्कर के बीच नैनीताल जिले की बाल विकास अधिकारी रेनू मर्तोलिया और उनके पति घायल (Renu Martolia Scooty Accident) हो गए हैं। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौका: उच्च शिक्षा में फिर बढ़ाई गई प्रवेश पंजीकरण की तिथि, आवेदको को मिलेगा अवसर…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा बुधवार देर शाम हुआ। बताया जा रहा है कि बाल विकास अधिकारी रेनू मर्तोलिया आनंदा अपार्टमेंट में रहती हैं। बुधवार को वह अपने पति अखिल कृष्ण के साथ स्कूटी पर बाजार में किसी काम से आई थी। वापस लौटते समय रानीबाग के पास तेज रफ्तार कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना में सीडीपीओ गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि पति को मामूली चोट आई।

यह भी पढ़ें 👉  विरोध: दिल्ली मे बन रहे केदारनाथ मंदिर के विरोध मे तीर्थ पुरोहित…

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती (Renu Martolia and Her Husband Admitted in Hospital) कराया। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। साथ ही कार को कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है। तहरीर आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  धर्मसंसद: युवा धर्म संसद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने की शिरकत…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top