Connect with us

चमोलीः सात दिवसीय विशेष राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का आगाज, जानें क्या कुछ रहा खास…

उत्तराखंड

चमोलीः सात दिवसीय विशेष राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का आगाज, जानें क्या कुछ रहा खास…

गौचर / चमोली। 31 दिसंबर. रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ राजकीय बालिका इंटर कालेज गौचर के सात दिवसीय विशेष राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का शनिवार को शानदार आगाज हो गया। विद्यालय के शारदा सभागार में आयोजित कार्यक्रम का मुख्य अतिथि भारतीय स्टेट बैंक की गौचर शाखा के मैनेजर सोहन सिंह रावत ने दीप प्रज्वलित कर किया। इसके पश्चात राष्ट्रीय सेवा योजना की छात्राओं ने जहां पहाड़ी संस्कृति पर आधारित शादी के समय आयोजित मंगल स्नान की शानदार प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोहा।

यह भी पढ़ें 👉  सम्मान: अपने कार्यो के लिए इस सम्मान से नवाजा जायेगा पुलिसकर्मियों को...

वहीं अपने ओजस्वी भाषणों से ईट राइट इंडिया के बारे में विस्तार से जानकारियां दी। इस अवसर बतौर मुख्य अतिथि शाखा प्रबंधक सोहन सिंह रावत ने छात्राओं का आवाहन करते हुए कहा शिविर में आयोजित कार्यक्रमों व उकेरी गई जानकारियां को अपने जीवन में आत्मसात करने की आवश्यकता है।उनका कहा कि ज्ञान की सार्थकता तभी होती है जब उसे दूसरों को बांटा जाय। तथा विद्यालय को हर संभव सहायता देने का भरोसा भी दिया।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: डीएम भी हुए ओवर रेटिंग के शिकार, आम आदमी बनकर पहुंचे शराब की दुकान मे…

कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्रवक्ता भगवती रावत व विद्यालय की छात्रा ज्योत्स्ना ने संयुक्त रूप से किया। इससे पूर्व विद्यालय की प्रधानाचार्य डा0 सुमन ध्यानी व कार्यक्रम अधिकारी विजय लक्ष्मी देवली ने शिविर के आयोजन पर विस्तार से प्रकाश डाला। इस अवसर पर विद्यालय की प्रवक्ता मनोरमा भंडारी,शशि नेगी, विनीता बिष्ट,रेखा राणा, अंजू बिष्ट,प्रीती रौथाण, कृष्णा योगेश्वर, बैंक अधिकारी महिपाल लगाड़ी आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, जांच शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top