Connect with us

सावधानः हर दिन पैर पसार रहा कोरोना, आज मिले इतने संक्रमित मरीज…

उत्तराखंड

सावधानः हर दिन पैर पसार रहा कोरोना, आज मिले इतने संक्रमित मरीज…

Corona Update: उत्तराखंड में बेफिक्री के बीच कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में आज 24 घंटे के भीतर कोरोना के 310 नए मरीज मिले हैं, तो वहीं 1 मरीज की मौत हुई है। कोरोना के बढ़ते मामले बेहद चिंताजनक है। लोगों से सावधानी बरतने की अपील की जा रही है। साथ ही बारिश को मौसम में स्वास्थ्य को लेकर विशेष सावधानी बरतने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें 👉  मुलाक़ात: राज्य सभा सांसद भट्ट ने जाना पत्रकार योगेश डिमरी का हाल-चाल…

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में 24 घंटे में देहरादून में 130 कोरोना केस मिले हैं। वहीं, हरिद्वार में 25, नैनीताल में 42 कोरोना मरीज मिले हैं. जबकि, अल्मोड़ा में 14, बागेश्वर में 8, चमोली में 4, चंपावत में 14, पौड़ी में 12 केस मिले हैं. इसके अलावा पिथौरागढ़ में 5, रुद्रप्रयाग में 45, टिहरी में 9, उधम सिंह नगर में 1 और उत्तरकाशी में 1 मरीज मिले हैं। तो वहीं आज 334 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: केदारनाथ धाम ट्रस्ट का जल्द बदलेगा नाम, प्रक्रिया हो गई शुरू…

बताया जा रहा है कि राज्य में कोरोना एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 1748 पहुंच गई है। एक जनवरी 2022 से लेकर अभी तक प्रदेश में 99,092 मामले सामने आ चुके हैं.। जिसमें से 93,528 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 94.39% है। वहीं, इस साल अब तक 298 मरीजों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  जॉबः उत्तराखंड होमगार्ड भर्ती के मानकों में हुआ बदलाव,  परीक्षा संबंधी संशोधित विज्ञापन जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top