Connect with us

बड़ी कार्रवाई: नकल माफिया के आलीशान रिजॉर्ट पर चलेगा बुल्डोजर…

उत्तराखंड

बड़ी कार्रवाई: नकल माफिया के आलीशान रिजॉर्ट पर चलेगा बुल्डोजर…

UKSSSC Paper Leak: यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ चर्चित नकल माफिया हाकम सिंह की संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई में लगी हुई (Hakam Singh in UKSSSC paper leak) है। इसी कड़ी में मामले में प्रमुख आरोपित पूर्व भाजपा नेता व जिपं सदस्य हाकम सिंह रावत के सांकरी मोरी स्थित रिसार्ट पर रविवार को बुल्डोजर चलेगा। जिसकी तैयारी कर ली गई है।

यह भी पढ़ें 👉  सफलता: उत्तराखंड की बेटी शिवानी बनी सेना मे लेफ्टिनेंट, बधाई…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यूकेएसएसएसपी पेपर लीक मामले में पकड़े गए नकल माफिया हाकम सिंह रावत की करोड़ों की संपत्ति जब्त करने के लिए एसटीएफ ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित के मोरी स्थित ग्राम सिदरी में निर्मित रिसॉर्ट और भवन की ज्वाइंट जांच एसटीएफ व राजस्व पुलिस ने की थी। जिसके बाद अब रिजॉर्ट को जमीदोज करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट की माने तो हाकम सिंह ने जो भी संपत्ति अवैध रूप से अर्जित की है। उसे जब्त किया जाएगा। सांकरी स्थित रिसार्ट काफी चर्चाओं में भी रहा।

यह भी पढ़ें 👉  मुलाक़ात: राज्य सभा सांसद भट्ट ने जाना पत्रकार योगेश डिमरी का हाल-चाल…

बताया जा रहा है कि जांच में पाया गया कि हाकम का रिसॉर्ट राज्य सरकार की भूमि पर बना है, साथ ही गोविंद वनजीय विहार पुरोला की जमीन पर अवैध भवन निर्मित पाया गया है। इसके साथ ही दो सेब के बाग भी राज्य सरकार की भूमि को अतिक्रमित कर कब्जा करने के बाद बनाए गए हैं। अब इस सांकरी मोरी स्थित रिसार्ट पर बुल्डोजर चलेगा। बताया जाता है कि हाकम सिंह रावत ने सत्ता से निकटता के चलते राजस्व व पार्क की भूमि पर अवैध रूप से आलीशान रिसार्ट बनाया।

यह भी पढ़ें 👉  आत्महत्या: टिहरी झील मे कूद गई महिला, मौत, कारणों का पता लगा रही पुलिस...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top