Connect with us

हंसी खुशी परिवार संग बहन की शादी में जा रहे भाई की दर्दनाक हादसे में मौत..

उत्तराखंड

हंसी खुशी परिवार संग बहन की शादी में जा रहे भाई की दर्दनाक हादसे में मौत..

उत्तराखंड से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि हंसी खुशी परिवार संग बहन की शादी में जा रहे भाई को तेज रफ्तार ने लील लिया। हादसा लालकुआं के समीप नगला दवाईफार्म के पास हुआ है। हादसे में जवान की मौत से जहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई है। वहीं दो मासूम के सिर से पिता का साया उठ गया। जवान के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  पितृ पक्ष: पितरो की आत्म शांति के लिए पितृ पक्ष शुरू…

मिली जानकारी के अनुसार हादसा लालकुआं से थोड़े आगे नगला दवाईफार्म के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक अपने परिवार के साथ टनकपुर होते हुए गंगोलीहाट कार से बहन की शादी में जा रहा था। इस दौरान कार जैसे ही नगला दवाईफार्म के पास पहुंची तो सामने से उनके एक स्कूटी सवार आ गया। उसे बचाने के लिए उन्होंने कार किनारे की तो वह सड़क किनारे गड्ढें में जा घुसी और पेड़ से टकरा गई। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में बैठे उनके दो बच्चे और पत्नी को भी हल्की चोट आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: लेट लतीफी से ऑफिस आने वाले अधिकरियों, कर्मचारियों पर गिरी गाज, कुछ का तबादला, कुछ का वेतन कटा…

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान पिथौरागढ़ के चहज गंगोलीहाट निवासी धीरज जोशी (36) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि धीरज दिल्ली की एक कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर थे। वे द्वारिका सेक्टर आठ दिल्ली में रहते थे। गंगोलीहाट में उनके चचेरी बहन की शादी होनी थी। वह शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से शुक्रवार को नारायणपुर गुमटी अपने ससुराल आए ​थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top