Connect with us

अलकनंदा के तेज बहाव में बहा पुल, मजदूर लापता, रेस्क्यू जारी…

उत्तराखंड

अलकनंदा के तेज बहाव में बहा पुल, मजदूर लापता, रेस्क्यू जारी…

उत्तराखंड में जहां बारिश कहर बनकर बरस रही हैं। वहीं चमोली जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां बुधवार को बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि बद्रीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत अस्थाई पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। इसमें काम करने वाला दो मजदूर अलकनंदा के तेज बहाव में बह गए। हादसे में जहां एक मजदूर को बचा लिया गया है।वहीं दूसरा मजदूर लापता है। जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…

मिली जानकारी के अनुसार चमोली बदरीनाथ में मास्टर प्लान के तहत काम चल रहा है, इसीलिए यहां पर अस्थायी पुल बनाया गया था, इस पुल से ही भारी भरकम मशीनों को इधर से उधर ले जाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि आज काम करने के दौरान भारी बारिश से ये पुल ध्वस्त हो गया है। हादसा दोपहर 12.40 बजे हुआ है। हादसे की चपेट में दो मजदूर भी आ गए और अलकनंदा नदी में बह गए।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश: विभागीय अधिकारियों को दिये नए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश…

बताया जा रहा है कि हादसे में  एक मजदूर लहरों से किनारे लगकर बच गया, जबकि दूसरा नदी के तेज धारा में बह गया। लापता युवक की खोजबीन जारी है। लापता युवक का नाम सोनू (28) स्वर्गीय दयाराम निवासी ग्राम रौंदी, थाना सुभाष नगर बरेली (उत्तर प्रदेश) बताया जा रहा है। एसडीआरएफ की टीम व स्थानीय पुलिस नदी में बहे युवक की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  मुलाक़ात: राज्य सभा सांसद भट्ट ने जाना पत्रकार योगेश डिमरी का हाल-चाल…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top