Connect with us

ब्रेकिंग: उत्तराखंड महिला क्रिकेट टीम ने T20 टूर्नामेंट में,बड़ौदा को दिया झटका,जीत,,

उत्तराखंड

ब्रेकिंग: उत्तराखंड महिला क्रिकेट टीम ने T20 टूर्नामेंट में,बड़ौदा को दिया झटका,जीत,,

देहरादूनः उत्तराखंड सीनियर महिला टीम ने सीनियर महिला टी20 टूर्नामेंट में जीत के साथ शानदार शुरुआत की है। बीसीसीआई की सीनियर महिला टी20 ट्रॉफी में उत्तराखंड ने बड़ौदा को रोमांचक मुकाबले में तीन रनों से हरा दिया। पंजाब के महाराजा यदविन्द्र इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे टूर्नामेंट में उत्तराखंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

यह भी पढ़ें 👉  गिरफ्तार: पत्रकार योगेश डिमरी पर हमले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार…

उत्तराखंड ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 142 रन जोड़े। उत्तराखंड के लिए सारिका कोली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 83 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 55 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और एक छक्का लगाया उनके अलावा सलामी बल्लेबाज नजमा ने 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, राघवी ने 6 गेंदों में 11 रनों की नाबाद पारी खेली। जीत के लिए 143 रनों का पीछा करते हुए बड़ौदा की टीम पूरे 20 ओवर में छह विकेट खोकर 139 रन ही बना पाई।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के लिए इन पदों का नया अपडेट जारी…

इस तरह उत्तराखंड ने 03 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की। मैच में बड़ौदा की कप्तान राधा यादव ने 42 रनों की पारी खेली उनके अलावा हरतु पटेल ने 29 रनों की पारी खेली। उत्तराखंड की ओर से सारिका कोली ने दो विकेट चटकाए। अंजू तोमर ने भी दो विकेट लिए इसके अलावा प्रेमा ने एक विकेट झटका।

यह भी पढ़ें 👉  सफलता: उत्तराखंड की बेटी शिवानी बनी सेना मे लेफ्टिनेंट, बधाई…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top