Connect with us

Breaking: श्रीनगर गढ़वाल में दो मासूमो की गदेरे में डूबने से मौत, सनसनी…

उत्तराखंड

Breaking: श्रीनगर गढ़वाल में दो मासूमो की गदेरे में डूबने से मौत, सनसनी…

श्रीनगर। बिलकेदार गदेरे में नहाते वक्त दो मासूम बच्चों की डूबकर मौत हो गई है। देर रात पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद दोनों बच्चों के शव को गदेरे में बने तालाब से बाहर निकाला। इस घटना से परिजनों में मातम छाया हुआ है।

दरअसल, यह घटना घटना बुधवार देर शाम की है। बिलकेदार के दो बच्चे सक्षम (12) पुत्र चरण सिंह और मयंक (10) पुत्र महेश सिंह खेलने का बहाना कर घर निकले थे। जब देर शाम तक दोनों बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।दोनों बच्चे बिलकेदार गदेरे में बने तालाब में नहाने चले गए थे। पानी ज्यादा होने के कारण दोनों गदेरे में बने तालाब में डूब गए। देर रात पुलिस ने काफी खोजबीन कर दोनों बच्चों के शव को गदेरे में बने तालाब से बरामद किया।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: मंत्री गणेश जोशी पर जांच होगी या नहीं, 25 सितंबर कैबनेट मे होगा फैसला…

एसएसआई संतोष पैथवाल ने बताया कि बीते देर रात चरण सिंह और महेश सिंह निवासी बिलकेदार ने थाने पर आकर सूचना दी कि उनके बेटे सक्षम और मयंक शाम को घर से देवभूमि स्कूल की तरफ खेलने के लिए गए थे, लेकिन अभी तक वापस घर नहीं लौटे हैं। इस पर थाने से तत्काल बच्चों की खोजबीन के लिए वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष पैथवाल, प्रभारी बाजार चौकी उप निरीक्षक रणबीर सिंह रमोला ने पुलिस टीम के साथ बिलकेदार क्षेत्र में गुमशुदा बच्चों की तलाश की।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…

वहीं, रात करीब 12:30 बजे दोनों गुमशुदा बच्चों के कपड़े बिलकेदार गदेरे में बने तालाब में मिले। जहां पर पुलिस टीम की ओर से तालाब में दोनों बच्चों की खोजा गया। काफी खोजबीन के बाद दोनों को तालाब से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। लेकिन मौके पर दोनों बच्चे मृत पाए गए। वहीं पुलिस ने बरसात के दौरान नदी नालों और तालाबों की ओर न जाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसाः भारतीय यात्रियों से भरी बस नदी मे गिरी, 14 की मौत…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top