Connect with us

ब्रेकिंग: टिहरी खासपट्टी आमणि का युवा दुबई में फंसा, 3 मई को है शादी, पढिये,,

उत्तराखंड

ब्रेकिंग: टिहरी खासपट्टी आमणि का युवा दुबई में फंसा, 3 मई को है शादी, पढिये,,

टिहरी: उत्तराखंड के टिहरी के यशपाल के बूढ़े मां-बाप का बुरा हाल है। माता-पिता जहां खुशी-खुशी बेटे की शादी की तैयारी कर रहे थे अब उनकी आंखों में इंतजार है। बेटे की खैर खबर के लिए मदद की गुहार कर रहे है। वजह है बेटे का दो दिन से दुबई एयरपोर्ट में फंसा होना। और बेटे का कोई सुराग न लगना। बताया जा रहा है कि टिहरी के यशपाल रोजी रोटी की तलाश में दुबई गए थे। तीन साल बाद वह अपनी शादी के लिए गांव वापस लौट रहे थे। लेकिन उन्हें रोक लिया गया है। उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  टिहरी गढ़वाल जिले के हिंडोलाखाल में आमणी गांव निवासी यशपाल तीन साल से दुबई के होटल में नौकरी कर रहे हैं। 3 मई को उनकी शादी तय हुई तो वह हंसी-खुशी स्वदेश लौट रहे थे। यशपाल ने 26 अप्रैल का टिकट लिया था। लेकिन जब वो एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां उन्हें रोक दिया गया. इसके बाद यशपाल ने 27 अप्रैल का टिकट कराया। दो दिन लगातार उन्हें दुबई एयरपोर्ट पर रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि यशपाल के फोन पर कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन उनका फोन नहीं उठा। जब उन्हें टैक्स्ट मैसेज किया गया तो मैसेज पढ़ा तो गया, लेकिन उस पर कोई रोस्पोंस नहीं मिला।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…

विदेश में फंसे बेटे की कोई खैर खबर न मिलने से बुजुर्ग माता-पिता का बुरा हाल है। बूढ़े माता-पिता गांव में उनकी सलामती को लेकर चिंतित हैं।घरवालों को अब यशपाल के जानमाल की चिंता सता रही है। माता -पिता अपने बेटे की सलामती के लिए मदद की गुहार लगा रहे है। शासन-प्रशासन से भी बेटे की सकुशल घर वापसी की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंगः शासन ने चार पीसीएस अधिकारियों के किए तत्काल प्रभाव से तबादले, आदेश जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top