Connect with us

ब्रेकिंग: जल्द ही भगत दा अपने पद से दे सकते है इस्तीफा , जताई ये इच्छा…

उत्तराखंड

ब्रेकिंग: जल्द ही भगत दा अपने पद से दे सकते है इस्तीफा , जताई ये इच्छा…

उत्तराखंड के भगत सिंह कोश्यारी मौजूदा वक्त में महाराष्ट्र के राज्यपाल है। बताया जा रहा है कि जल्द ही भगत दा अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इसके संकेत उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में दिए हैं। उन्होंने इस्तीफे की पेशकश करते हुए कहा है कि वह सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सोमवार को एक के बाद एक अपने कई ट्वीट में राज्यपाल कोश्यारी ने खुलासा किया है कि वे ‘सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त’ होना चाहते हैं। ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया है कि पीएम मोदी की हालिया मुंबई यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बाबत बताया भी था। उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल पद छोड़ने की इच्छा जाहिर की है और केंद्र सरकार को महाराष्ट्र से उन्हें हटाने की गुजारिश की है। हालांकि इस मामले में अभी केंद्र सरकार ने कोई फैसला नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बंद: इन जिलों मे आज भी बरसात, यंहा के स्कूल आज भी बंद…

बताया जा रहा है कि कोश्यारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ‘पीएम मोदी की हाल ही की मुंबई यात्रा के दौरान, मैंने उन्हें अपनी सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने और अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में बिताने की अपनी इच्छा से अवगत कराया है। मुझे हमेशा पीएम मोदी से स्नेह मिला है और मुझे इस संबंध में भी ऐसा ही मिलने की उम्मीद है।’

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, जांच शुरू…

उन्होंने कहा, “संतों, समाज सुधारकों और वीर सेनानियों की भूमि महाराष्ट्र जैसे महान राज्य के राज्य सेवक या राज्यपाल के रूप में सेवा करना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात रही है।” उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल साल से अधिक समय के दौरान महाराष्ट्र की जनता से जो प्यार और स्नेह मिला है मैं उसको कभी नहीं भूल सकता हूं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे हमेशा पीएम मोदी से प्यार और स्नेह मिला है और इस बारे में भी मुझे इसी प्रकार की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: MDDA ने ऋषिकेश मे की अवैध निर्माण बिल्डिंग सील…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top