Connect with us

बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार पहुंचे एक बार फिर देहरादून, करेंगे फिल्म की शुटिंग…

उत्तराखंड

बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार पहुंचे एक बार फिर देहरादून, करेंगे फिल्म की शुटिंग…

Uttarakhand News: बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर देहरादून पहुंचे है। बताया जा रहा है कि करीब सवा साल बाद अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून आए हैं। वह यहां अगले 15 दिन रुकेंगे और देहरादून व मसूरी की खूबसूरत वादियों में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जब विशेष चाटर्ड विमान में  देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे उस समय एयरपोर्ट पर कोई फ्लाइट गतिविधि नहीं थी। जिस कारण एयरपोर्ट पर कोई खास भीड़ नहीं दिखी। चाटर्ड प्लेन से अक्षय कुमार के साथ उनके कुछ अन्य लोग भी उतरे। एयरपोर्ट से निकलते समय वह फैंस के साथ सेल्फी खिचवांते भी नजर आए।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

बताया जा रहा है कि देहरादून और मसूरी में धर्मा प्रोडेक्शन की फिल्म की शूटिंग होनी है। धर्मा प्रोडेक्शन की इस फिल्म में अक्षय कुमार भी काम कर रहे है। उनके अलावा अभिनेता आर माधवन, अभिनेत्री अनन्या पांडे और चित्रांगना सिंह भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। बताया जा रहा है कि इस  फिल्म के लिए उत्तराखंड के ही जूनियर आर्टिस्ट को मौका दिया गया है। साथ ही, उत्तराखंड के ही युवाओं को स्पाट ब्वाय और बाउंसर बनाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  फरमान: राष्ट्रवादी सोच को दिया बढ़ावा,CM धामी ने दिया ये फरमान…

गौरतलब है कि देहरादून और मसूरी की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्देशकों को आकर्षित करती रही है। शायद यही कारण है कि देहरादून और मसूरी में कई बड़े बैनरों की फिल्म शूट हो चुकी है। इससे पहले अक्षय कुमार फरवरी 2022 में निर्माता वासु भगनानी और निर्देशक रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित दक्षिण फिल्म ‘रतसासन’ के रीमेक की शूटिंग के लिए दून और मसूरी में आए थे।

यह भी पढ़ें 👉  129 छात्र-छात्राएं होंगी सम्मानित, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने चयनित छात्रों को दी बधाई...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top