Connect with us

बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार सहित उनके साथी रिहा, जेल से निकलते ही कही ये बात…

उत्तराखंड

बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार सहित उनके साथी रिहा, जेल से निकलते ही कही ये बात…

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार और उसके सात साथियों को आखिरकार कोर्ट से रिहाई मिल गई है। जिसके बाद कोर्ट से निकलते ही बॉबी का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। बॉबी पंवार ने कोर्ट से रिहा होते ही बार काउंसिल के साथ ही उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जो उनके लिए और उनकी मांगों पर डटे रहे। वहीं उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए बड़ा बयान भी दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  धर्मसंसद: युवा धर्म संसद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने की शिरकत…

बताया जा रहा है कि कोर्ट का आदेश मिलने के बाद बॉबी पंवार समेत सभी सात लोग जेल से रिहा कर दिए गए कोर्ट ने शर्तों के साथ बॉबी पंवार, रमेश तोमर, लुसुन, हरिओम भट्ट, नितिन दत्त और राम कंडवाल को 30-30 हजार के बॉन्ड पर जमानत मिली है।  इसके साथ ही ये लोग किसी उग्र आंदोलन में भाग नहीं लें सकेंगे। साथ ही सरकारी संपत्ति को क्षति नहीं पहुंचाने और आंदोलन नहीं करने एवं बिना अनुमति के सार्वजनिक स्थल पर धरना प्रदर्शन करने की मनाही होगी।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर सहित जिला प्रशासन की धामी सरकार ने प्रशंसा, केदारनाथ में किया बेहतरीन काम…

जिस पर बॉबी पंवार ने देहरादून बार एसोसिएशन के साथ-साथ पूरे प्रदेश भर के एक एक व्यक्ति का सहयोग के लिए आभार जताया है। उन्होंने अपनी मांगों और आंदोलन को लेकर कहा कि उनका आंदोलन जारी रहेगा। वह प्रशासन को बताकर ही धरना प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने पहले भी शासन की अनुमति ली थी। लेकिन अगर शासन द्वारा बेवजह के बहाने बनाए जाएंगे। तब वह सोचेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: कंही पौधे रोपण तो कंही हरे पेड़ो पर चली आरी…

गौरतलब है कि देहरादून में सीबीआई जांच की मांग को लेकर हुए प्रदर्शन के दौरान इन युवाओं को गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि पथराव और उपद्रव के मामले में आरोपी बॉबी समेत सभी युवाओं को जमानत मिल गई है। शनिवार 11 फरवरी को 6 आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल गई थी, लेकिन बॉबी पंवार समेत 7 लोगों को कोर्ट से जमानत नहीं मिल पाई थी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top