Connect with us

बॉबी कटारिया की अग्रिम जमानत याचिका देहरादून कोर्ट ने की खारिज, अब बढ़ेगी और मुश्किलें…

उत्तराखंड

बॉबी कटारिया की अग्रिम जमानत याचिका देहरादून कोर्ट ने की खारिज, अब बढ़ेगी और मुश्किलें…

Bobby Kataria: यूट्यूबर बलविंदर कटारिया (Youtuber Bobby Kataria) उर्फ बॉबी कटारिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। बॉबी ने अधिवक्ता की ओर से गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। जिसे दून कोर्ट ने खारिज कर दिया है तो वहीं अब दिल्ली पुलिस ने भी उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार देहरादून मसूरी मार्ग पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने और उत्तराखंड पुलिस ललकारने के मामले में फरार चल रहे ईनामी यूट्यूबर बॉबी कटारिया की अग्रिम जमानत देहरादून कोर्ट ने खारिज कर दी है। बताया जा रहा है कि जहां अब देहरादून पुलिस बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी को और तेज करने की दिशा में कुर्की की कार्रवाई में जुटी है। तो वहीं उन पर SpiceJet विमान में सिगरेट पीने का आरोप है। मामले में दिल्ली पुलिस ने उन्हें देखते ही गिरफ्तार करने का नोटिस जारी किया है।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: बलूनी अस्पताल ने करवाया निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन…

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर बॉबी कटारिया अपना मोबाइल बंद कर अंडरग्राउंड हो गया है।  पुलिस ने बॉबी की गिरफ्तारी के लिए पांच-छह दबिश दी हैं, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा है। पहले ही देहरादून पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषत किया हुआ है। अब माना जा रहा है कि सोमवार से उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  पितृ पक्ष: पितरो की आत्म शांति के लिए पितृ पक्ष शुरू…

गौरतलब है कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ था। जिसमें बॉबी कटारिया देहरादून-मसूरी रोड पर कुर्सी व टेबल लगाकर सरेआम शराब पीता नजर आया था। साथ ही बुलेट से खतरनाक स्टंट भी करता दिखा। मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन बॉबी कटारिया ने उल्टा ही उत्तराखंड पुलिस को ललकारा था।

यह भी पढ़ें 👉  हादसाः भारतीय यात्रियों से भरी बस नदी मे गिरी, 14 की मौत…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top