Connect with us

बिलावल भुट्टो के बयान के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, सीएम धामी ने कही ये बात…

उत्तराखंड

बिलावल भुट्टो के बयान के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, सीएम धामी ने कही ये बात…

Uttarakhand News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) की ओर से की गई ‘अपमानजनक’ टिप्पणी से देशभर में बवाल मच गया है। बिलावल के दिए गए आपत्तिजनक बयान की चारों ओर निंदा हो रही है। इसी कड़ी में अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की भी प्रतिक्रिया आई है। सीएम धामी ने बिलावल के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि बिलावल भुट्टो जैसे लोग वंशवाद जैसी बुराई के प्रतीक हैं।

यह भी पढ़ें 👉  काम की ख़बर: अगर आप टैक्सपेयर हैं तो यह ख़बर आपके लिए ही है...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बिलावल द्वारा पीएम मोदी के लिए की गई ‘अपमानजनक’ टिप्पणी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज (17 दिसंबर) देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है।  बीजेपी कार्यकर्ता पाकिस्तान (Pakistan) और पाकिस्तान के विदेश मंत्री का पुतला फूंकेंगे और उनके शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा कर रहे है तो वहीं उत्‍तराखंड में भी प्रदर्शनों का दौर जारी है। जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ता पाकिस्तान के साथ बिलावल भुट्टो का पुतला फूंक रहे हैं। वहीं उत्‍तराखंड में मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने बिलावल भुट्टो के प्रधानमंत्री पर दिए गए बयान को देश का अपमान बताया है।

यह भी पढ़ें 👉  एसजीआरआर के शिक्षक और छात्र शुरु कर सकेंगे स्टार्टअप…

सीएम धामी ने कहा कि मैं बिलावल भुट्टो जैसे लोगों का नाम भी नहीं लेना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो जैसे लोग वंशवाद जैसी बुराई के प्रतीक हैं। चाहे जुल्फिकार और बेनजीर भुट्टो हो या अब बिलावल भुट्टो हों ये उसी वंशवाद की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी केवल भारत के नहीं बल्कि पूरे विश्‍व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: वार्निंग लेबल से ऊपर बह रही गंगा,अलर्ट शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top