Connect with us

भाजपा हाईकमान ने दीप्ति रावत को बनाया गुजरात चुनाव में महिला मोर्चा का प्रभारी…

उत्तराखंड

भाजपा हाईकमान ने दीप्ति रावत को बनाया गुजरात चुनाव में महिला मोर्चा का प्रभारी…

Uttarakhand News: उत्तराखंड की दीप्ति रावत को भाजपा हाईकमान ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। बीजेपी ने उन्हें गुजरात चुनाव में महिला मोर्चा का प्रभारी बनाया है। दीप्ति रावत गुजरात के चारों क्षेत्र सौराष्ट्र , मध्य , उत्तरी और दक्षिणी क्षेत्रों के विधानसभा चुनाव में महिलाओं की भागीदारी को सुनिश्चित करने का काम करेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैकिंग ट्रैक्शन सेंटर होम स्टे अनुदान योजना से मिल रहा युवाओं को लाभ…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बीजेपी गुजरात में फिर से कमल खिलाने की कोशिश में जुटी है और ऐसे में महिलाओं की भागीदारी भी बहुत महत्वपूर्ण हो जाती है। ऐसे में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत भारद्वाज को पार्टी हाईकमान ने गुजरात चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्हें महिला मोर्चा का प्रभारी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने चुनावी प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर बैठक कर वह पार्टी की जीत की रणनीति तैयार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…

गौरतलब है कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सबसे अधिक वोट महिलाओं का मिला है और अब गुजरात चुनाव में भी बीजेपी इसी कोशिश में जुटी है। अभुभवी होने के साथ ही दीप्ति रावत एक प्रखर वक्ता भी हैं। इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के साथ ही सतपाल महाराज समेत कई नेताओं को गुजरात चुनाव प्रचार में अहम जिम्मेदारियां दी गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जॉबः उत्तराखंड होमगार्ड भर्ती के मानकों में हुआ बदलाव,  परीक्षा संबंधी संशोधित विज्ञापन जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top