Connect with us

हरिद्वार पंचायत चुनाव में जीत की ओर बढ़ रही बीजेपी, मतगणना जारी…

उत्तराखंड

हरिद्वार पंचायत चुनाव में जीत की ओर बढ़ रही बीजेपी, मतगणना जारी…

Haridwar Panchayat Chunav Result: हरिद्वार के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। इस बार सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी जीत की ओर बढ़ रही है। अभी तक बीजेपी  11 सीटों पर कब्जा कर चुकी है। भाजपा के ग्राम और क्षेत्र पंचायतों में भी पहली बार अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है। सभी नतीजे आज घोषित किए जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती: यंहा निकली बम्पर नौकरी, ऐसे करें आवेदन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार भाजपा हरिद्वार पंचायत चुनाव (Haridwar Panchayat Election) में जीत की ओर बढ़ रही है। अभी तक 11 सीटें जीत चुकी है। बताया जा रहा है कि भाजपा ने सबसे अच्छा प्रदर्शन लक्सर, हरिद्वार ग्रामीण और रानीपुर विधानसभा सीटों पर किया है। वहीं हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत के हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र में कांग्रेस बुरी तरह से चार सीटे हारी है। बताया जा रहा है कि यहां 4 में से 3 सीटें भाजपा और एक बसपा ने जीती है।

यह भी पढ़ें 👉  तोहफा: उत्तराखंड के पीआरडी जवानों के लिए खुशखबरी,क्या? पढ़ें…

वहीं अभी अन्य सीटों पर मतगणना जारी है और सभी नतीजे आज शाम तक घोषित किए जाने की उम्मीद है। बता दें कि इस चुनाव के लिए सोमवार (26 सितंबर) को मतदान हुआ था और नतीजे 28 सितंबर को घोषित किए जाने थे, लेकिन देर रात तक भी रिजल्ट घोषित नहीं किए गए और अब भी मतगणना जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: धामी सरकार मे आई हजारों पदों पर नौकरी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top