Connect with us

स्थापना दिवस: 42 साल की हुई भाजपा, सीएम ने दी प्रदेशवासियों, कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं

उत्तराखंड

स्थापना दिवस: 42 साल की हुई भाजपा, सीएम ने दी प्रदेशवासियों, कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं

देश। भाजपा आज अपना 42वां स्थापना दिवस धूमधाम से मना रही है। इस मौके पर प्रदेशभर में मंडल स्तर तक कार्यक्रम आयेाजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश कार्यालय में पार्टी झंड़ा फहरा कर कार्यक्रमों का शुभारंभ किया। सीएम धामी ने कहा 2025 का स्थापना दिवस बहुत ही खास होगा।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: आयुष्मान कार्ड की परिधि से 27 प्राइवेट अस्पताल बाहर...

उत्तराखंड की 25वीं वर्षगांठ पर विकास से जुड़ी सभी कार्यों को पूरा कर लिया जाएगा। कहा कि प्रदेश सरकार विकास के लिए ठाेस रणनीति बनाकर कार्य कर ही है। साथ ही, विकास कार्यों को पूरा करने के लिए डेडलाइन भी तय की गई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की सरकार आम आदमी की सरकार बनेगी, घर-घर तक जाने का काम करेगी। बतौर सीएम उत्तराखंड सरकार सेवा का काम करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  रोजगार: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई...

जिसमें सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुनेंगे। इसके बाद यहीं से कार्यकर्ता शोभायात्रा भी निकालेंगे, जो शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए घंटाघर तक भी पहुंचेगी। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ता भी अपने घरों पर पार्टी झंडा फहरा रहे हैं। उत्तराखंड में लगातार जीत के रथ पर सवार भाजपा, इस आयेाजन के जरिए लोकसभा चुनाव तैयारियों में जुटने का संकेत दे रही है।

यह भी पढ़ें 👉  तोहफा: उत्तराखंड के पीआरडी जवानों के लिए खुशखबरी,क्या? पढ़ें…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top