Connect with us

भाजपा ने किया बागेश्वर उपचुनाव के लिए प्रत्याशी का ऐलान…

उत्तराखंड

भाजपा ने किया बागेश्वर उपचुनाव के लिए प्रत्याशी का ऐलान…

उत्तराखंड में होने वाले बागेश्वर चुनाव को लेकर बड़ा अपडेट है। बताया जा रहा है कि भाजपा ने बागेश्वर उपचुनाव के लिए प्रत्याशी का ऐलान का कर दिया है। बीजेपी ने इस बार पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदनराम दास की पत्नी पर दांव खेला है। केंद्रीय नेतृत्व ने उपचुनाव प्रत्याशी की सूची जारी की है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: वार्निंग लेबल से ऊपर बह रही गंगा,अलर्ट शुरू…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बागेश्वर उपचुनाव के लिए केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदनराम दास की पत्नी पार्वती दास को भाजपा का प्रत्याशी घोषित किया। 16 अगस्त को नामांकन भरा जाएगा। उपचुनाव में पार्टी की जीत के लिए भाजपा ने संगठन, सरकार के मंत्री और सांसदों को झोंक दिया है। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट को उपचुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बागेश्वर विधानसभा में संगठन के चार मंडल हैं। पार्टी सांसद अजय भट्ट व अजय टम्टा को दो-दो मंडलों की जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  सुविधा: उपनल कार्मिक की दुर्घटना में मृत्यु होने पर आश्रितो को मिलेंगे 50 लाख…

बता दें कि विधानसभा चुनाव प्रबंधन टोली ने राज्य संसदीय बोर्ड को पांच नाम भेजे जिनमें चंदन राम दास की पत्नी पार्वती दास, बेटा गौरव दास, पार्टी के वरिष्ठ नेता जेसी आर्य, दीपा आर्य व मथुरा प्रसाद के नाम भेजे थे। लेकिन अब पार्टी ने पुरानी परंपरा के अनुसार ही सहानुभूति का दांव चला है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ा हादसा: श्रीनगर मे ट्रक ने कुचला पांच महिलाओ को, दो की मौत...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top