Connect with us

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट, अब यहां से हुई गिरफ्तारी…

उत्तराखंड

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट, अब यहां से हुई गिरफ्तारी…

UKSSSC Paper Leak Case: यूकेएसएसएससी और सचिवालय रक्षक पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। एसटीएफ ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी गाजियाबाद से हुई है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ ने आरएमएस कंपनी के मालिक राजेश चौहान के भाई संजीव कुमार चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ द्वारा इस मामले में यह 39वीं गिरफ्तारी है।

यह भी पढ़ें 👉  फरमान: राष्ट्रवादी सोच को दिया बढ़ावा,CM धामी ने दिया ये फरमान…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एसटीएफ ने आरएमएस कंपनी के मालिक राजेश चौहान के भाई संजीव कुमार चौहान (निवासी राज नगर एक्सटेंशन गाजियाबाद) मूल निवासी ग्राम ताराबाद नारायण ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, उत्तराखंड एसटीएफ ने सचिवालय रक्षक दल पेपर लीक मामले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अभियुक्त विकास निवासी अलहपुर एवं अभियुक्त संजीव चौहान (पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्त संदीप का साला) निवासी टांडा जनपद मुरादाबाद को भी एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आत्महत्या: टिहरी झील मे कूद गई महिला, मौत, कारणों का पता लगा रही पुलिस...

वहीं सचिवालय रक्षक पेपर लीक मामले में भी एसटीएफ द्वारा 4 अभियुक्त क्रमश: जयजीत, कुलवीर, मनोज जोशी (पीआरडी), मनोज जोशी (कोर्ट कर्मचारी) को भी पुलिस रिमांड में लिया है और इनके खिलाफ मुकदमे से संबंधित सबूत जुटाए हैं। गौरतलब है कि पेपर लीक प्रकरण ( UKSSSC Paper Leak Case ) में एसटीएफ की ओर से लगातार आरोपितों को गिरफ्तार किया जा रहा है। एसटीएफ अब तक 39 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। एसटीएफ अब पूर्व में गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपितों के संपर्क आने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: केदारनाथ मे प्रभावित कारोबारियों के लिए लाखों का बजट मिलेगा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top