Connect with us

UKSSSC पेपर लीक केस में बड़ा अपडेट, अंकित रमोला हुआ गिरफ्तार, खुले राज…

उत्तराखंड

UKSSSC पेपर लीक केस में बड़ा अपडेट, अंकित रमोला हुआ गिरफ्तार, खुले राज…

UKSSSC Paper Leak: उत्तराखंड के बहुचर्चित UKSSSC पेपर लीक केस में एसटीएफ की कार्रवाई लगातार जारी है। मामले में आज एसटीएफ ने उत्तरकाशी नौगांव निवासी अंकित रमोला को गिरफ्तार किया है। मामले में 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अभी भी STF की कार्रवाई जारी है। अभी इस गोरखधंधे में आगे कई और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। वहीं मामले में ED की जल्द एंट्री की भी खबरे आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एसटीएफ ने अंकित रमोला को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मामले की जांच के दौरान अंकित रमोला का नाम सामने आया था। जिसके बाद अभियुक्त अंकित रमोला की तलाश में एसटीएफ टीम उत्तरकाशी रवाना हुई थी। जिसके बाद देर रात टीम नौगांव से अंकित रमोला को पूछताछ के लिए एसटीएफ कार्यालय लेकर पहुंची थी, जहां पूछताछ करने के बाद साक्ष्य की पुष्टि होने पर अंकित रमोला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मौका: उच्च शिक्षा में फिर बढ़ाई गई प्रवेश पंजीकरण की तिथि, आवेदको को मिलेगा अवसर…

वहीं बताया जा रहा है कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले की जांच ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) कर सकती है। एक पेपर 15 से 20 लाख रुपए में बेचा जाता था। ऐसे में यूकेएसएसएससी पेपर लीक की ईडी से जांच होती है तो रुपयों का लेखा जोखा सामने आ सकता है। मामले में अभी तक एसटीएफ 83 लाख रुपए वसूल चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  यात्रा 2024: BKTC के मुख्य कार्याधिकारी ने किया यात्रा व्यवस्था का निरीक्षण…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top