Connect with us

बड़ी ख़बर: इस होटल में बलात्कार के किस्से हुए थे उजागर, प्रशासन ने कार्रवाई कर चला दिया बुल्डोजर,,

उत्तराखंड

बड़ी ख़बर: इस होटल में बलात्कार के किस्से हुए थे उजागर, प्रशासन ने कार्रवाई कर चला दिया बुल्डोजर,,

इंदौर। के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के सर्वानंद नगर, स्थित होटल 25 आवर्स पर मुख्यमंत्री के निर्देश पर रिमूवल की कार्रवाई निगम द्वारा की गई। इस होटल में छेड़खानी, बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने के मामले पिछले दिनों उजागर हुए थे और नगर निगम, पुलिस-प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए 50 से भी अधिक कमरे की 25 आवर्स होटल को तोड़ने की कार्रवाई की ।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…

एसीपी दिशेष अग्रवाल ने बताया कि 25 आवर्स होटल अवैध रूप से बनाया गया था। वहीं भंवरकुआ पुलिस को होटल 25 अवर्स की शिकायत लगातार मिल रही थी कि इस 50 कमरे की होटल में अवैध गतिविधिया संचालित की जा रही थी। जिसके चलते इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। निगम अपर आयुक्त संदीप सोनी ने बताया कि भंवरकुआ क्षेत्र के सर्वानंद नगर में अवैध 9 प्लाट को जोड़कर एक होटल अवैध 12 हजार स्क्वैयर फ़ीट का पांच फ्लोर का 25 आवर्स होटल, जिसमें 50 कमरों का अवैध निर्माण किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  आत्महत्या: टिहरी झील मे कूद गई महिला, मौत, कारणों का पता लगा रही पुलिस...

पूर्व में इस होटल में अवैध गतिविधियों संचालित की जा रही थी जिसकी शिकायत लगातार पुलिस में मिल रही थी। वहीं इसको लेकर होटल के मालिक मनदीप भाटिया को निगम द्वारा कई बार नोटिस भी दिए गए थे, मगर 25 अवर्स होटल के मालिक मनदीप भाटिया की तरफ से कोई जवाब नही आ रहा था। इन सभी शिकायतों को लेकर आज 8 पोकलेन मशीन निगम की टीम और साथ ही तीन थानों के पुलिस बल के साथ होटल को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैकिंग ट्रैक्शन सेंटर होम स्टे अनुदान योजना से मिल रहा युवाओं को लाभ…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top