Connect with us

भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ी बड़ी खबर, राहुल गांधी को मिली बम से उड़ाने की धमकी…

उत्तराखंड

भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ी बड़ी खबर, राहुल गांधी को मिली बम से उड़ाने की धमकी…

भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ी बड़ी खबर आ रहा है। इस यात्रा के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी को इंदौर पहुंचने पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद से जिला व पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। ये धमकी भरा पत्र जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की एक मिठाई की दुकान पर मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: धामी सरकार मे आई हजारों पदों पर नौकरी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इंदौर के जूनी इलाके में स्थित एक मिठाई की दुकान पर किसी अज्ञात व्‍यक्ति ने एक पत्र मिला है। बताया जा रहा है कि जब दुकान के मालिक की नजर इस पर पड़ी तो उसने वो पत्र पुलिस को सौंप दिया। इस पत्र में राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के तहत इंदौर में स्थित खालसा कालेज में रुकने पर बम से उड़ाये जाने की धमकी दी गई है। फिलहाल पुलिस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिट्ठी छोड़ने वाले शख्स की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: एक्शन में देहरादून डीएम, बदली वर्षों पुरानी व्यवस्था…

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत 23 नवंबर को मध्यप्रदेश में आ रहे हैं, उनके आने से पहले इंदौर में उनकी यात्रा के दौरान बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने से सनसनी फैल गई है। जो पत्र मिला है उसके लिफाफे पर रतलाम विधायक चेतन कश्यप का नाम लिखा है।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top