Connect with us

उत्तरकाशी पुरोला में 15 जून को होने वाली महापंचायत को लेकर बड़ी खबर…

उत्तराखंड

उत्तरकाशी पुरोला में 15 जून को होने वाली महापंचायत को लेकर बड़ी खबर…

Uttarkashi Love Jihad: उत्तराखंड के उत्तरकाशी पुरोला में 15 जून को होने वाली महापंचायत को लेकर बड़ी खबर आ रही है। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए  प्रशासन ने महापंचायत की अनुमति नहीं दी है। इसके साथ ही पुलिस पुरोला में धारा 144 लागू करने की तैयारी कर रही है। ताकि, शांति व्यवस्था बनी रहे। उधर, पुरोला में महापंचायत की अगुवाई को लेकर प्रधान संगठन बैकफुट पर आ गया।

यह भी पढ़ें 👉  कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नाबालिग लड़की को भगाने की कोशिश और एक खास समुदाय के व्यापारियों के उत्तरकाशी से पलायन का मामला सांप्रदायिक रंग लेता जा रहा है। वहीं शासन की अपील के बाद अब ब्लॉक प्रधान संगठन के अध्यक्ष अंकित रावत ने आज  मंगलवार को एसडीएम को दिए ज्ञापन में कहा कि महापंचायत को लेकर प्रधान संगठन किसी प्रकार की अगुवाई नहीं करेगा।

वहीं ब्लॉक प्रधान संगठन के अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्रीय हित में वह जनता के साथ हैं। साथ ही महापंचायत में अगर कोई कानून का उल्लंघन होता है। तो उसमें उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं रहेगी। प्रधान संगठन का अभद्रता करने वालों से कोई नाता नहीं रहेगा। कानून का उल्लंघन करने वाले की स्वयं की जिम्मेदारी होगी। वहीं पुरोला में तनाव का माहौल देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था और माहौल खराब न हो इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  सम्मान: अपने कार्यो के लिए इस सम्मान से नवाजा जायेगा पुलिसकर्मियों को...

प्रशासन ने साफ कर दिया है कि महापंचायत को लेकर किसी भी संगठन को अनुमति नहीं दी जायेगी। अगर आवश्यकता पड़ी तो धारा 144 लागू की जाएगी। जिसकी लगभग पूरी तैयारी कर दी गई है। वहीं देहरादून में 18 जून को होने वाली मुस्लिम समाज की महापंचायत को लेकर भी एसएसपी ने साफ कर दिया है। कि माहौल बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  मुलाक़ात: राज्य सभा सांसद भट्ट ने जाना पत्रकार योगेश डिमरी का हाल-चाल…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top