Connect with us

Big News: उत्तराखंड में हादसों की सुबह, गत्ता फैक्‍ट्री, आवासीय भवन में भीषण आग से सब कुछ हो गया खाक…

उत्तराखंड

Big News: उत्तराखंड में हादसों की सुबह, गत्ता फैक्‍ट्री, आवासीय भवन में भीषण आग से सब कुछ हो गया खाक…

देहरादूनः उत्तराखंड में सोमवार की सुबह हादसों की सुबह साबित हुई है। अलग अलग क्षेत्रों से भीषण अग्निकांड की खबरे आ रही है। जहां एक ओर उत्तरकाशी के थाना बड़कोट में आवासीय भवन में भीषण आग लग गई तो वहीं भगवानपुर में गत्ता फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। दोनों जगह आग की लपटों ने सबकुछ जलाकर खाक कर दिया। लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। तो वहीं आग बुझाने में दमकल के पसीने छूट गए है।

यह भी पढ़ें 👉  अपडेट: देहरादून ISBT मे हुआ था सामूहिक बलात्कार, आया अपडेट…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार भगवानपुर के मोहितपुर गांव में सुबह 6:30 बजे गत्ता फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। भगवानपुर दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए। आग बुझाने के लिए दूसरी गाड़ी को भी मौके पर बुलाना पड़ा। जिसके बाद दोनों दमकल की गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।  आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों की जांच पड़ताल शुरू की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…

वही दूसरा मामला उत्तरकाशी के थाना बड़कोट क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कोटला से है। यहां बनाल में एक आवासीय भवन में सुबह करीब चार बजे आग लग गई। स्थानीय लोगों ने आग की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग से ग्राम कोटला निवासी साईबू लाल पुत्र हरा लाल, सन्तलाल पुत्र फटणू , दर्शन लाल पुत्र हन्सेरु आदि के सामूहिक आवासीय भवन (लकड़ी का मकान) पूरा जलकर राख हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  आर्डर: हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से निकाय चुनाव सम्बंधित यह पेश करने को कहा...

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top